PM की सुरक्षा पर CM चन्नी ने प्रियंका गांधी को किया ब्रीफ, BJP ने पूछा- वो कौन होती हैं?
Advertisement

PM की सुरक्षा पर CM चन्नी ने प्रियंका गांधी को किया ब्रीफ, BJP ने पूछा- वो कौन होती हैं?

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पंजाब के मुख्यमंत्री से सवाल किया कि उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा को दी पीएम की सुरक्षा की जानकारी क्यों दी. इस सवाल के बाद कांग्रेस नेता राशिद अल्वी कांग्रेस की तरफ से मैदान में उतरे. उन्होंने कहा कि सीएम ने प्रियंका गांधी को इस मामले के बारे में बता कर कोई गलती नहीं की है.

 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ हुए खिलवाड़ का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने पंजाब के मुख्यमंत्री से सवाल किया कि उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) को दी पीएम की सुरक्षा की जानकारी क्यों दी. संबित पात्रा के इस सवाल के बाद कांग्रेस और पंजाब के सीएम ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

  1. संबित पात्रा ने पीएम की सुरक्षा को लेकर उठाया सवाल
  2. पात्रा बोले- प्रियंका के पास कौन सा संवैधानिक पद है
  3. कांग्रेस नेता राशिद अल्वी बोले बीजेपी की आदत है सवाल उठाना

पीएम की सुरक्षा को लेकर उठाया सवाल

संबित पात्रा ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर पीएम की सुरक्षा को लेकर खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए सवाल किया कि 'मौजूदा मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा की जानकारी क्यों दी? आखिर प्रियंका के पास कौन सा संवैधानिक पद है और उन्हें पीएम की सुरक्षा के संबंध में कौन रखा जाएगा? उन्होंने कहा कि हमारा दृढ़ विश्वास है कि गांधी परिवार को इस पर सफाई देनी चाहिए.'

ये भी पढ़ें: फ्री लैपटॉप से लेकर आरक्षण तक, यूपी में पार्टियों ने अब तक किए ये चुनावी वादे

अल्वी बोले चन्नी ने नहीं की कोई गलती

बीजेपी प्रवक्ता के इस सवाल के बाद कांग्रेस नेता राशिद अल्वी (Raashid Alvi) कांग्रेस की तरफ से मैदान में उतरे. उन्होंने कहा कि प्रियंका कांग्रेस की महामंत्री हैं. बीजेपी की आदत है ये हर बात पर सवाल उठा देते हैं. बीजेपी के नेता गांधी परिवार को बुरा भला कहने के अलावा कुछ नहीं कहते. उन्होंने कहा कि सीएम ने प्रियंका गांधी को इस मामले के बारे में बता कर कोई गलती नहीं की है. 

बीजेपी को चुनाव में नहीं होगा कोई फायदा

अल्वी ने कहा कि गलवान में चीन ने झंडा फहरा दिया है उस पर कोई नहीं कुछ कहता, लेकिन आज पांच दिन हो गए पीएम की गलती से चूक हुई है और वही बात बार बार उठ रही है. इससे बीजेपी को चुनाव में कोई फायदा नहीं होगा.

'पीएम को नहीं था कोई खतरा'

गौरतलब है कि इस मामले में सीएम चन्नी ने कहा कि पंजाब में आकर पीएम को कोई खतरा हो ही नहीं सकता. कोई लड़ाई, दुर्घटना या घटना यहां नहीं हुई. जब इन्हें गुजरात, वाराणसी में रोकते हैं तो सब ठीक है. पंजाब में रोका भी नहीं पीछे से मुड़ गए तो गलत हो गया. अब चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. तो हम भी उसे फॉलो करेंगे. जनता के सामने है हमारे काम हैं, मेरे पास 111  दिन थे और जनता को अगर मेरे इन 111  दिनों के काम अच्छे लगे होंगे तो वो मुझे दोबारा चुनेंगे.

ये भी पढ़ें: यहां होती हैं अनोखी शादियां, दुल्हन भरती है दूल्हे की मांग; बेहद रोचक है इसकी वजह

उन्होंने कहा कि 'यहां प्रधानमंत्री जी को कोई सिक्योरिटी थ्रेट नहीं था. एक कंकड़ तक उनके पास नहीं आया. उनकी सिक्योरिटी चारों तरफ थी.  ना PM को यहां खतरा था , ना है और ना ही होगा. मैंने सारी बात प्रियंका गांधी जी को बता दी है.'

LIVE TV

Trending news