बीजेपी विधायक ने पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, 'गद्दार' कहकर लगाया गंभीर आरोप
Advertisement

बीजेपी विधायक ने पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, 'गद्दार' कहकर लगाया गंभीर आरोप

Uttarakhand Assembly Election 2022: विधान सभा चुनाव के बाद उत्तराखंड बीजेपी में दरार सामने आई है. बीजपी विधायक ने उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष पर कई आरोप लगाए हैं.

संजय गुप्ता | फोटो साभार- एएनआई.

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) के लक्सर (Laksar) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष (Uttarakhand BJP Chief) मदन कौशिक (Madan Kaushik) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने मांग की है कि बीजेपी (BJP) को मदन कौशिक को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए.

  1. मदन कौशिक को पार्टी से निकाला जाए
  2. बीजेपी उम्मीदवारों को हराने के लिए किया काम
  3. मदन कौशिक ने बीएसपी उम्मीदवार को किया सपोर्ट

बीजेपी विधायक ने लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि उत्तराखंड बीजेपी चीफ मदन कौशिक ने बीजेपी के कई उम्मीदवारों को विधान सभा चुनाव में हराने के लिए काम किया. उन्होंने मेरे खिलाफ बीएसपी के कैंडिडेट को सपोर्ट किया. वो एक गद्दार हैं. मैं मांग करता हूं कि बीजेपी लीडरशिप मदन कौशिक को पार्टी से बाहर निकाले.

उत्तराखंड चुनाव में हुआ 65.1 फीसदी मतदान?

बता दें कि उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधान सभा चुनाव के लिए वोट डाले गए. चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, उत्तराखंड विधान सभा चुनाव में 65.1 फीसदी मतदान हुआ. उत्तराखंड में सबसे ज्यादा हरिद्वार में 68.37 फीसदी और अल्मोड़ा जिले में सबसे कम 50.65 फीसदी मतदान हुआ.

किस जिले में हुआ कितना मतदान?

वहीं बागेश्वर में 57.83 फीसदी, चमोली में 59.28 फीसदी, चंपावत में 56.97 फीसदी, देहरादून में 52.93 फीसदी, नैनीताल में 63.12 फीसदी, पौड़ी गढ़वाल में 51.93 फीसदी, पिथौरागढ़ में 57.49 फीसदी, रुद्रप्रयाग में 60.36 फीसदी, टिहरी गढ़वाल में 52.66 फीसदी, उधम सिंह नगर में 65.13 प्रतिशत और उत्तरकाशी जिले में 65.55 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- शख्‍स ने 1-2-3 नहीं 14 औरतों से की शादी, राज भी नहीं खुलता; अगर...

उत्तराखंड की सभी 70 विधान सभा सीटों के लिए एक चरण में मतदान हुआ, जिसमें 632 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला किया गया.

LIVE TV

Trending news