UP Election: मैदान में उतरी BJP की महिला ब्रिगेड, जानिए अपर्णा; अदिति और प्रियंका मौर्य ने क्या कहा?
Advertisement

UP Election: मैदान में उतरी BJP की महिला ब्रिगेड, जानिए अपर्णा; अदिति और प्रियंका मौर्य ने क्या कहा?

UP Assembly Election 2022: अदिति सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में महिलाओं के लिए कई योजनाएं बनाई गईं. योगी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित हुई.

अपर्णा यादव.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा (UP Assembly Election) चुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी (BJP) की महिला बिग्रेड मैदान में उतर गई है. मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav), कांग्रेस (Congress) से बीजेपी में शामिल हुईं विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) और कांग्रेस की पोस्टर गर्ल रहीं प्रियंका मौर्य (Priyanka Maurya) ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने इस दौरान मोदी और योगी सरकार के कामों के बारे में बताया.

  1. महिलाओं के खाते में सीधे पैसा पहुंचाया गया- अदिति सिंह
  2. बीजेपी को राष्ट्रवाद की वजह से चुना- अपर्णा यादव
  3. राष्ट्रहित के लिए करेंगे काम- प्रियंका मौर्य

महिलाओं को ध्यान में रखकर बीजेपी ने बनाईं योजनाएं- अदिति सिंह

यूपी की रायबरेली सदर सीट से बीजेपी की प्रत्याशी अदिति सिंह ने कहा कि मैंने कुछ समय पहले बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है और अब मैं रायबरेली सदर सीट से चुनाव लड़ने जा रही हूं. बीजेपी की जो योजनाएं हैं चाहे वो उज्ज्वला योजना हो, इज्जतघर बने हों या राशन की बात हो, इससे पहले कभी इतनी ज्यादा योजनाएं महिलाओं को ध्यान में रखकर नहीं बनाई गईं. योगी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित हुई है.

ये भी पढ़ें- बोस की बेटी का बापू पर बड़ा आरोप- 'कांग्रेस के एक धड़े ने पिता के साथ किया अन्याय'

बीजेपी ने महिलाओं को दिया सम्मान- अदिति सिंह

अदिति सिंह ने आगे कहा कि महिलाओं के खाते में सीधे पैसा पहुंचाया गया, पेंशन दी गई और श्रम कार्ड योजना में भी पैसे सीधे उनके खाते में जा रहे हैं. इस सरकार ने महिलाओं को एक अलग सम्मान दिया है. एक महिला होने के नाते मैं खुद पीएम मोदी और सीएम योगी का धन्यवाद करना चाहती हूं.

मुलायम की बहू अपर्णा ने क्या कहा?

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने बीजेपी को राष्ट्रवाद की वजह से चुना है. विचार आगे चलता है और उसके पीछे मनुष्य चलता है. मेरा मानना है कि मनुष्य नश्वर है लेकिन विचार कभी मरता नहीं है. एक बार शंकराचार्य जी से पूछा गया कि जब मन में बहुत द्वंद हो, ऐसा समय आ जाए कि मन स्थिर ना हो तो समाज को क्या दिशा दे सकता है? तब उन्होंने कहा कि विचार औषधि है.

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वो पार्टी है जिसने देश को बचाया है. मैं एक नए भारत के निर्माण के लिए पीएम मोदी के साथ बढ़ना चाहती हूं. मुझे इस नए भारत में सीएम योगी के साथ रंग भरने का अवसर मिले.

ये भी पढ़ें- हिंदुओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान पर ओवैसी के खिलाफ होगी कार्रवाई! SC में याचिका दायर

बीजेपी में आने के बाद प्रियंका मौर्य क्या बोलीं?

हाल ही बीजेपी में शामिल हुईं महिला नेता और कांग्रेस की पोस्टर गर्ल रहीं प्रियंका मौर्य ने कहा कि हम राष्ट्रहित के लिए नए तरीके और नई ऊर्जा से पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में साथ मिलकर काम करेंगे.

LIVE TV

Trending news