भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री और एक समय में सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्री के तौर पर जानी जानेवाली मोनालिसा ने भले ही अब भोजीवुड से अपने को अलग कर लिया है.

मोनालिसा एक फिल्म के लिए 7 से 10 लाख रुपए चार्ज करती रही हैं, वह 18 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं.

भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उनके नाम कई सारे रिकॉर्ड भी हैं.

आम्रपाली दुबे मल्टीटेलेंटेड हैं. आम्रपाली एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती है और उनकी कुल संपत्ति 14 करोड़ के आसपास है.

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी 32 साल की हो गई हैं. वह अकेली ऐसी अभिनेत्री हैं जिनको केंद्र में रखकर कई फिल्मों की पटकथा लिखी गई और ये फिल्में सुपरहिट रहीं.

रानी चटर्जी अपनी एक फिल्म के लिए 8 से 12 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं, उनकी कुल संपत्ति लगभग पांच मिलियन डॉलर के आसपास है.

हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने जीवन की दूसरी सिनेमाई पारी की शुरुआत के साथ भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेनेवाली अभिनेत्री बन गई हैं.

अक्षरा एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं. वह एक घंटे के शो के लिए भी तीन से 5 लाख तक रुपया लेती हैं. अक्षरा सिंह 50-60 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं.

VIEW ALL

Read Next Story