Video: धनबाद में प्लेन क्रैश, उड़ान भरते ही हुआ हादसा, दो लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Video: धनबाद में प्लेन क्रैश, उड़ान भरते ही हुआ हादसा, दो लोग गंभीर रूप से घायल

धनबाद में बिरसा मुंडा उद्यान के पास बृहस्पतिवार को एक निजी ‘जॉयराइड ग्लाइडर’ के एक इमारत से टकरा जाने से विमान में सवार पायलट और यात्री घायल हो गए. ग्लाइडर विमान उड़ान भरने के बाद घर की दीवार से टकरा गया था.घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. दोनों की हालत गंभीर है.

 (फाइल फोटो)

धनबाद: धनबाद में बिरसा मुंडा उद्यान के पास बृहस्पतिवार को एक निजी ‘जॉयराइड ग्लाइडर’ के एक इमारत से टकरा जाने से विमान में सवार पायलट और यात्री घायल हो गए. ग्लाइडर विमान उड़ान भरने के बाद घर की दीवार से टकरा गया था.घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. दोनों की हालत गंभीर है. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

 

बारबड्डा पुलिस थाना प्रभारी ने दी जानकारी

दोनों घायलों को असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत गंभीर है.बारबड्डा पुलिस थाने के प्रभारी आशीष कुमार यादव ने कहा कि जॉयराइड ग्लाइडर बरवाड़ा हवाई पट्टी से शाम चार बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरने के ठीक बाद इमारत से जा टकराया.  दरअसल, ये विमान धनबाद से कोयलांचल के हवाई दौरे के लिए एक पायलट और एक बच्चे के साथ रवाना हुआ था. 

 

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

हादसे में घायल यात्री की पहचान पटना निवासी कुश सिंह (14) के रूप में हुई है, जो अपने मामा पवन सिंह के घर धनबाद आया था.एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.जॉयराइड ग्लाइडर एजेंसी के अधिकारियों से संपर्क नहीं हो सका. बता दें कि एक ग्लाइडर विमान में केवल दो व्यक्ति ही बैठ सकते हैं, जिसमे एक पायलट होता है और एक यात्री. दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही हैं. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news