T20 World Cup: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ ये दिग्गज बल्लेबाज, बांग्लादेश के खिलाफ खेलना संदिग्ध
Advertisement

T20 World Cup: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ ये दिग्गज बल्लेबाज, बांग्लादेश के खिलाफ खेलना संदिग्ध

भारतीय टीम के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पीठ रविवार को यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप मैच के दौरान चोटिल हो गई और उनका एडिलेड में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में खेलना संदिग्ध है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारतीय टीम के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पीठ रविवार को यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप मैच के दौरान चोटिल हो गई और उनका एडिलेड में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में खेलना संदिग्ध है. कार्तिक अभी तक टूर्नामेंट में बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उन्होंने 15 गेंद पर केवल छह रन बनाए. 

कार्तिक हुए चोटिल

दक्षिण अफ्रीकी पारी के 15 ओवर के बाद कार्तिक दर्द से कराहते हुए दिखे. उन्होंने अपनी पीठ पकड़ ली और घुटनों के बल बैठ गए. फिजियो तुरंत ही उनके पास पहुंचे और कुछ देर बाद कार्तिक उनके साथ ही वापस पवेलियन लौट गए. भुवनेश्वर कुमार ने बाद में पुष्टि की कि कार्तिक की पीठ में चोट लगी है. उन्होंने कहा,'उनके साथ पीठ से जुड़ा कोई मामला है. फिजियो की रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस बारे में स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है.'

भारत को अगला मैच दो नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड में खेलना है और ऐसे में कार्तिक के पास फिट होने के लिए बहुत कम समय है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में आखिरी पांच ओवरों में कार्तिक की जगह ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग की. 

भारत को मिली है हार 

इससे पहले डेविड मिलर (59 नाबाद) और एडेन मार्करम (52) के शानदार अर्धशतकों की वजह से  पर्थ स्टेडियम में रविवार को खेले गए टी20 विश्व कप के सुपर 12 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 5 विकेट से शिकस्त दी. इस जीत के साथ ही प्रोटियाज की टीम ग्रुप 2 की तालिका में 5 अंकों के साथ शीर्ष पर आ गई.

(इनपुट भाषा के साथ) 

 

Trending news