Surya Kumar Yadav की इस हरकत ने फैंस को किया हैरान, देखें वायरल वीडियो
Advertisement

Surya Kumar Yadav की इस हरकत ने फैंस को किया हैरान, देखें वायरल वीडियो

Surya Kumar Viral Video:  भारतीय टीम और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया ने कीवी टीम को 65 रनों से हराया. भारत के लिए टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में तूफानी शतकीय पारी खेली.

Surya Kumar Yadav की इस हरकत ने फैंस को किया हैरान, देखें वायरल वीडियो

रांची: Surya Kumar Yadav: भारतीय टीम और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया ने कीवी टीम को 65 रनों से हराया. भारत के लिए टीम के स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में तूफानी शतकीय पारी खेली. सूर्या ने अपनी पारी में 51 गेंदों में 217.64 के स्ट्राइक रेट से कुल 111 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 11 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के लगाकर फैंस का खूब मनोरंजन किया. वहीं मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने कुछ ऐसी किया की फैंस की खुशी दोगुनी हो गई. 

मैच के बाद फैंस के बीच पहुंचे
दरअसल, मैच खत्म होने के बाद वो दर्शकों के बीच पहुंच गए और उनके साथ सेल्फी ली. मैच खत्म होने के बाद भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अचानक मैदान में मौजूद भारतीय फैंस के बीच पहुंच गए. जहां फैंस के साथ उन्होंने सेल्फी खिंचवाई और कई को उन्होंने अपना ऑटोग्रॉफ दिया. सूर्यकुमार यादव को मैच के बाद अपने बीच पाकर फैंस की खुशी भी दोगुनी हो गई.  बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सूर्या के इस स्टवीर जेस्चर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बीसीसीआई द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

साउथी ने की तारीफ
वहीं मैच के बाद सूर्यकुमार यादव की तारीफ में न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउथी ने बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि ‘वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो एक ही बॉल पर कई अलग तरीके से हिट लगा सकते हैं. पिछले 12 महीनों से वो शानदार फॉर्म हैं. उन्होंने आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया है. उनकी आज की पारी भी लाजवाब रही. भारत में टी20 के कई खतरनाक खिलाड़ी हैं. सूर्य को अभी 12 महीने ही हुए हैं और वो फिलहाल जो कर रहे हैं लंबे समय तक वो कर सकते हैं.  केवल टी20 ही नहीं बल्कि भारत ने तीनों फॉर्मेट में कई शानदार क्रिकेटर पैदा किए हैं’.

ये भी पढ़ें- समर सिंह लेकर आए 'नमरिया कमरिया 2' , वीडियो हो रहा वायरल

Trending news