जमुई: असामाजिक तत्वों ने दुकान में लगाई आग,लाखों की संपत्ति जलकर खाक
Advertisement

जमुई: असामाजिक तत्वों ने दुकान में लगाई आग,लाखों की संपत्ति जलकर खाक

जमुई नगर थाना क्षेत्र के हारना स्थित पेट्रोल पंप के बगल में रविवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने दो दुकान को आग के हवाले कर दिया.

जमुई: असामाजिक तत्वों ने दुकान में लगाई आग,लाखों की संपत्ति जलकर खाक

जमुईः जमुई नगर थाना क्षेत्र के हारना स्थित पेट्रोल पंप के बगल में रविवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने दो दुकान को आग के हवाले कर दिया. जब तक स्थानीय लोग और दुकान संचालक को घटना की जानकारी होती, तब तक आग व्यापक रूप अख्तियार कर चुकी थी. काफी देर के बाद इसकी जानकारी अग्निशमन वाहन को दी गई. 

दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख 
वहीं जानकारी के मुताबिक आग की लपटें काफी तेज थी. दो अग्निशमन वाहन के द्वारा आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक दुकान के साथ-साथ दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था. दोनों दुकानों में लगभग पांच लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि महिसौड़ी निवासी मो.जाहिद उर्फ पप्पू के टायर और गाड़ी मरम्मती का दुकान और हांसडीह निवासी बिपिन सिंह के ट्रांसपोर्ट की दुकान दोनों बगल में ही वर्षों से संचालित हो रही है. हमेशा की तरह रविवार की रात भी दोनों अपने-अपने दुकान बंद कर घर चले गए थे. देर रात 1:00 बजे स्थानीय लोगों के द्वारा अगलगी के घटना की जानकारी दी गई. उसके बाद जब तक वे लोग पहुंचे तब तक आग काफी तेज हो चुकी थी और पूरी दुकान जलकर राख हो गई. 

एक दुकानदार को ढाई लाख रुपये का हुआ नुकसान
मोहम्मद जाहिद उर्फ पप्पू ने बताया कि उनकी दुकान के साथ-साथ दुकान में रखा टायर, एयर कंप्रेसर, जनरेटर, चैन समेत अन्य सामान पूरी तरह जल चुके हैं. लगभग तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है, जबकि बिपिन सिंह ने बताया कि उनके दुकान में रखी गाड़ी के पार्ट्स, त्रिपाल, इनवर्टर,टीवी के अलावा कई आवश्यक कागजात भी जल चुके हैं. जिसमें लगभग ढाई लाख रुपये का नुकसान भी हुआ है. 

मिली सूचना के बाद सोमवार की दोपहर टाउन थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पीड़ित संचालक से घटना की जानकारी ली और आवेदन देने के बाद कार्रवाई करने की बात कहीं. 

इनपुट- मनीष कुमार

यह भी पढ़ें- Mukhyamantri Sukhad Rahat Yojana: मुख्यमंत्री सुखाड़ राहत योजना पर प्रशासन की कसने लगी लगाम, जानें कैसे मिले योजना का लाभ

Trending news