हार्दिक को कप्तान बनाने को लेकर इरफान पठान ने बीसीसीआई को चेताया, कहा-सबसे पहले करें ये काम
Advertisement

हार्दिक को कप्तान बनाने को लेकर इरफान पठान ने बीसीसीआई को चेताया, कहा-सबसे पहले करें ये काम

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने बेहद कम समय में कप्तानी से दिग्गजों को प्रभावित किया है. इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफ़ान पठान भी हार्दिक की कप्तानी से प्रभावित है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने बेहद कम समय में कप्तानी से दिग्गजों को प्रभावित किया है. इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफ़ान पठान भी हार्दिक की कप्तानी से प्रभावित है. हालांकि इसके अलावा उन्होंने बीसीसीआई से एक और अपील की है. 

इरफ़ान पठान ने बोर्ड से की अपील 

हार्दिक पांड्या को नियमित कप्तान बनाए जाने से पहले इरफ़ान पठान ने कहा है कि टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर भी काम करना होगा क्योंकि अगर उन्हें लंबे समय तक कप्तान रहना है तो उन्हें अपनी फिटनेस पर भी काम करना होगा.

उन्होंने आगे कहा कि पिछले साल से मैं जब से उन्हें गुजरात टाइटन्स और टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए देख रहा हूं, तो मुझे लगता है कि वो खिलाड़ियों से अच्छी तरह से बात कर रहे हैं.  

मैं हुआ उनसे प्रभावित 

हार्दिक की कप्तानी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कप्तान के तौर पर उनके दृष्टिकोण और संयम से काफी ज्यादा प्रभावित हूं. लेकिन टीम इंडिया को इस बात को ध्यान रखना चाहिये कि उन्हें अपनी फिटनेस पर भी काम करना होगा क्योंकि एक कप्तान के तौर आप पर जिम्मेदारी बढ़ जाती है. एक कप्तान के तौर पर आप ज्यादा मैच मिस नहीं कर सकते हैं. 

बता दें कि कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या ने पिछले साल आईपीएल का खिताब जीता था. इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उन्होंने टी20 सीरीज में कप्तानी की थी. इस सीरीज में भी टीम इंडिया ने 1-0 से जीत हासिल की थी.  

 

Trending news