टी20 टीम में नहीं बनती हैं ईशान किशन की जगह, आंकड़ें खुद दे रहे हैं है गवाही, कब तक कोच द्रविड़ देंगे मौका?
Advertisement

टी20 टीम में नहीं बनती हैं ईशान किशन की जगह, आंकड़ें खुद दे रहे हैं है गवाही, कब तक कोच द्रविड़ देंगे मौका?

भारत ने दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में टीम इंडिया की जीत के बाद उन्होंने सीरीज में भी बराबरी कर ली है. हालांकि इस मैच में टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज ईशान किशन एक बार फिर से फ्लॉप रहें हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारत ने दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में टीम इंडिया की जीत के बाद उन्होंने सीरीज में भी बराबरी कर ली है. हालांकि इस मैच में टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज ईशान किशन एक बार फिर से फ्लॉप रहें हैं. उनके फ्लॉप होने के बाद अब उनकी जगह पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल करने की मांग हो रही है. 

पिछली 13 पारियों में किया है निराश 

ईशान किशन भले ही वनडे क्रिकेट में धमाल मचा रहे रहे हो लेकिन टी20 क्रिकेट में उनका बल्ला लगातार खामोश हैं. वो पिछली 13 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाएं है. उनकी इस ख़राब फॉर्म की वजह से उनके स्थान पर भी खतरा बन गया है. अगर ईशान के प्रदर्शन की बात करें तो पिछली 13 परियों में उन्होंने 19, 4, 1,2, 37,10,36,11,8,3,26,15 और 27 रन बनाएं हैं. ऐसे में साफ़ है कि अब उनके ऊपर टीम इंडिया से बाहर होने का खतरा भी है. 

संजू सैमसन और पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी कर रहे हैं इंतजार 

ईशान किशन के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टी20 मैच आखिरी मौके की तरह से हो सकता है. वो इस समय अपनी विकेटकीपिंग की वजह से ही टीम इंडिया का हिस्सा बने हुए हैं. उनके जगह लेने के लिए संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी इंतजार कर रहे है. संजू ने हाल में अच्छा प्रदर्शन किया है. 

इसके अलावा पृथ्वी शॉ भी टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने को तैयार हैं. शॉ ने घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने हाल में ही रणजी मैच में तीसरा शतक भी बनाया था. ऐसे में अगर ईशान आने वाले समय में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर होना पड़ सकता है. 

 

Trending news