रांची में शगुन के पैसे मांगने को लेकर विवाद, दूल्हा-दुल्हन संग 5 किन्नर घायल
Advertisement

रांची में शगुन के पैसे मांगने को लेकर विवाद, दूल्हा-दुल्हन संग 5 किन्नर घायल

राजधानी रांची में शगुन के पैसे को लेकर विवाद का एक अनोखा मामला सामने आया है. शगुन के पैसे को लेकर बवाल हुआ और बवाल के बाद जमकर लात घूंसे चले. जिसमें 5 किन्नर बुरी तरह से घायल हो गए.

रांची में शगुन के पैसे मांगने को लेकर विवाद, दूल्हा-दुल्हन संग 5 किन्नर घायल

रांचीः राजधानी रांची में शगुन के पैसे को लेकर विवाद का एक अनोखा मामला सामने आया है. शगुन के पैसे को लेकर बवाल हुआ और बवाल के बाद जमकर लात घूंसे चले. जिसमें 5 किन्नर बुरी तरह से घायल हो गए. स्थानीय लोग और किन्नरों के बीच हुई मारपीट का मामला थाने तक पहुंच गया. किसी के घर में कोई बच्चे का जन्म हो या फिर बैंड बाजा बारात की खुशी, बधाई देने के लिए किन्नरों के पहुंचने का दस्तूर पुराना है. लेकिन, ताजा मामला बरियातू थाना क्षेत्र का है. जब किन्नरों पर ही शगुन के पैसे को लेकर हंगामा बरपाने का आरोप लगा है. 

मामले में 5 किन्रर घायल 
किन्नरों पर आरोप है कि शगुन के तौर पर मन मांगी रकम न मिलने के बाद किन्नरों ने बवाल शुरू कर दिया, जिसके बाद मारपीट हुई है. इस पूरे बवाल में 5 किन्नर भी घायल हो गए हैं. वहीं दो स्थानीय लोगों को भी चोटे पहुंची हैं. वहीं पूरे मामले पर घरवालों का कहना है कि 51 हजार रुपये की मांग किन्नरों के द्वारा की गई, जिसे उन्होंने नहीं दिया तो किन्नरों ने बवाल किया और मारपीट शुरू कर दी. घर में ईंट पत्थर भी फेंके गए. किन्नरों के द्वारा मारपीट में दूल्हा और नई नवेली दुल्हन को भी चोट पहुंची है. 

किन्नरों ने की थी 51 सौ रुपये की मांग
मामले की जानकारी देते हुए किन्नर समाज के लोगों ने बताया कि दरअसल, उमाशंकर प्रसाद की बेटी की शादी हुई थी. जिसके बाद किन्नर उनके घर बधाई देने पहुंचे थे. इस दरमियान किन्नरों के द्वारा 51 सौ रुपये की मांग की गई, जो कि उमाशंकर प्रसाद ने देने में असमर्थता जताई और घरवालों से पिटाई करवा दी. उन्होंने बताया कि सिर्फ 51 सौ रुपये की मांग की गई थी. बहरहाल किन्नर और स्थानीय लोगों के बीच उठाये विवाद थाने की दहलीज तक पहुंच गया है. 

इनपुट-कामरान जलीली

यह भी पढ़ें- सांसद संजय सेठ ने बोला हेमंत सरकार पर हमला, बिजली की समस्या को लेकर उठाए सवाल

Trending news