'जिस भैंस पर बैठे हैं वो उनको पानी में लेकर जाएगी', CM नीतीश कुमार पर पुराने सहयोगियों का चौतरफा वार
Advertisement

'जिस भैंस पर बैठे हैं वो उनको पानी में लेकर जाएगी', CM नीतीश कुमार पर पुराने सहयोगियों का चौतरफा वार

एक तरफ नीतीश कुमार भाजपा के खिलाफ विपक्षी नेताओं के जुटान में लगे हुए हैं. दूसरी तरफ भाजपा और उनके सहयोगी नेता के साथ नीतीश का साथ छोड़ गए उनके करीबी भी उनके ऊपर बयानी हमला करने से नहीं चुक रहे हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: एक तरफ नीतीश कुमार भाजपा के खिलाफ विपक्षी नेताओं के जुटान में लगे हुए हैं. दूसरी तरफ भाजपा और उनके सहयोगी नेता के साथ नीतीश का साथ छोड़ गए उनके करीबी भी उनके ऊपर बयानी हमला करने से नहीं चुक रहे हैं. लालू यादव के बिहार वापसी के बाद से नीतीश कुमार विपक्षी एकता को धार देने को लेकर और सक्रिय हो गए हैं. इश बीच खबर यह भी आई की नीतीश कुमार नालंदा से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं.

ऐसे में नीतीश कुमार के नालंदा से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जमकर उनपर हमला किया और कहा कि प्रदेश की जनता ने अपना मन बना लिया है ऐसे में नीतीश कुमार इस बार खाता भी नहीं खोल पाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि अब नीतीश कुमार की भूमिका केवल सरकार बचाने वाले मुख्यमंत्री की रह गई है. 2013 के बाद से वह इसी भूमिका में हैं. वह भाजपा और लालू की कृपा से ही मुख्यमंत्री रहे और अब भाजपा से लड़ने लगे हैं. वह अब डमी मुख्यमंत्री बन चुके हैं. वहीं उन्होंने लालू पर भी हमला करते हुए कहा कि उनकी एंट्री बिहार में हो चुकी है अब प्रदेश में अपराध बढ़ेगा, माफिया और अपराधी दिखेंगे. 

वहीं हाल ही में नीतीश को छोड़कर उनसे अलग हुए उनके सबसे करीबी उपेंद्र कुशवाहा ने भी नीतीश पर जोरदार हमला बोला. बता दें कि राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आप पार्टी कार्यकर्तओं को मैं बता देता हूं कि अब किसी भी कीमत पर हमारी पार्टी का विलय अब नहीं होगा. चाहे परिस्थितियां कितनी भी विषम हो और साथ ही समय कितना भी कठिन गुजर रहा हो. अब यही पार्टी आगे बनी रहेगी. उन्होंने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जिस भैंस पर सवारी करने के लिए जिसके साथ गए हैं उन्हें उसी भैंस के साथ पानी में डूबा दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- दो पैग पीने वालों को तीन महीने में छोड़ें, शराबबंदी को लेकर जीतन राम मांझी का बड़ा बयान

आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा अब तो  "गईल भैंसिया पानी में" क्योंकि नीतीश कुमार को जनता के हित से तो कई मतलब ही नहीं रहा है, ऐसे में जब इतने दिनों तक उनका ध्यान जनता के हितों को लेकर नहीं रहा तो अब क्या होगा अब तो भैंसिया पानी में ही जाएगी. उन्होंने कहा कि वह जिस भैंस पर बैठे हैं वह अकेले पानी में नहीं जाएगी नीतीश कुमार को लेकर पानी में जाएगी. उन्होंने नीतीश पर चुटकी लेते हुए कहा कि लालू जब मुख्यमंत्री थे तो भैंस को लेकर बोलते थे कि यह उड़न खटोला है और आज नीतीश को उसी पर बैठा दिया है. अब समझ जाइए कि "गईल भैंसिया पानी में" क्यों कह रहे हैं. 

Trending news