आज ड्रोन गायब हुआ, कल CM गायब हो जाएं तो सरकार घोषित करेगी 1 करोड़ का इनाम: सम्राट
Advertisement

आज ड्रोन गायब हुआ, कल CM गायब हो जाएं तो सरकार घोषित करेगी 1 करोड़ का इनाम: सम्राट

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री  तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुआ कहा कि कुछ दिन में नीतीश कुमार गायब हो जाएंगे. सरकार मुख्यमंत्री को ढूंढने के लिए करोड़ों का इनाम घोषित कर सकती है.

(फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री  तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुआ कहा कि कुछ दिन में नीतीश कुमार गायब हो जाएंगे. सरकार मुख्यमंत्री को ढूंढने के लिए करोड़ों का इनाम घोषित कर सकती है. वहीं कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की जीत से नीतीश कुमार का सपना टूट गया. कल तक नीतीश कुमार का जो सपना था वह एकदम से टूट गया है. महागठबंधन वाले इसलिए उत्साहित हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि कल तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेट प्लेन से घूम-घूमकर प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे अब उन्हें घर बैठना होगा. सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस अपने नीतियों में सफल हो गई और कर्नाटक में बहुमत उन्हें मिल गई.ऐसे में अब नीतीश बाबू का सपना प्रधानमंत्री बनने का टूट चुका है.

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के मटन-चावल कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किये जाने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि जेडीयू एक अनोखी पार्टी है जो आजकल मटन-चावल, शराब  बांटने का काम कर रही है. अगर नीतीश बाबू के पार्टी में शराब बटता हो, मटन-चावल बटता है तो लोकतंत्र के लिए 12 साल बाद क्या हो सकता है. आज तक किसी भी पार्टी ने सार्वजनिक तौर पर मटन-चावल, शराब की व्यवस्था नहीं की है. जनता दल यूनाइटेड अनोखी पार्टी है जिसने मटन चावल और शराब की खुले मंच से अनाउंसमेंट करके लोगों से वोट देने की अपील की सोचिए जनता दल यूनाइटेड कितने नीचे स्तर पर गिर गई है. 

पिछले दिनों छपरा में मद्य निषेध का ड्रोन आसमान से गायब होने के मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि कल होकर बिहार के मुख्यमंत्री भी अगर गायब हो जाएं तो यह आश्चर्य की बात नहीं है, मुख्यमंत्री के गायब होने के बाद सरकार मुख्यमंत्री को ढूंढने के लिए एक करोड़ का इनाम घोषित कर सकती है.  

ये भी पढ़ें- Teachers Recruitment 2023: निगेटिव मार्किंग से बचकर रहना रे... अगस्त तक पेपर, साल के अंत तक रिजल्ट

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार का हाल यही है और बिहार में रूल ऑफ लॉ है ही नहीं. बिहार में ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता जिसमें 20 से 30 लोगों की हत्या नहीं होती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैसा शासन बना रखा है कि उनके राज्य में प्रतिदिन लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं हो रही है और नीतीश कुमार आराम से दूसरे प्रदेशों में जेट प्लेन से घूम रहे हैं. ऐसे में कोई प्रशासन नाम की चीज बिहार में नहीं है. पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश आज तरक्की पर है क्योंकि वहां पर रूल आफ लॉ है. सम्राट चौधरी ने कहा कि आज रोजगार और बिजनेस उत्तर प्रदेश जाने को तैयार है लेकिन बिहार में कोई नहीं आना चाहता है. बिहार में भी रोजगार तब मिलेगा जब यहां पर कानून का राज स्थापित होगा. तभी इन्वेस्टमेंट होंगे और यहां बिजनेस खड़े होंगे और लोगों को रोजगार मिलेगा.

सम्राट चौधरी ने कहा धार्मिक आजादी सबको है लेकिन तुष्टीकरण नहीं होना चाहिए. सनातन धर्म में लोगों का विश्वास है जो लोग लाठी-डंडे से रोकने के लिए कह रहे थे क्या वह इस समाज को तुष्टीकरण की भेंट चढ़ाना चाहते हैं. सबको आजादी है प्रवचन देने की, जब तकरीर हो सकता है तो प्रवचन  क्यों नहीं. जब गुरु गोविंद सिंह की जयंती मनाई गई गौतम बुद्ध का चिंता करने वाला बिहार है तो जब सनातन धर्म की बात आएगी उसकी भी हम चिंता करेंगे. 

Trending news