नीतीश कुमार 'मिशन 24' की तैयारियों में जुटे, जेडीयू ऑफिस में करेंगे बड़ी बैठक
Advertisement

नीतीश कुमार 'मिशन 24' की तैयारियों में जुटे, जेडीयू ऑफिस में करेंगे बड़ी बैठक

Nitish Kumar: 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी से जुट गए हैं. इसी कड़ी में नीतीश कुमार बुधवार शाम को जेडीयू ऑफिस जाएंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर बात करेंगे.

नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

पटना: Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार शाम चार बजे राजधानी पटना स्थिति जेडीयू कार्यालय जाएंगे. यहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. साथ ही उनसे फीडबैक भी लेंगे. 

  1. जेडीयू ऑफिस आएंगे नीतीश
  2. मिशन 2024 की तैयारी में जुटे मुख्यमंत्री
  3.  

हर महीने आएंगे जेडीयू ऑफिस 
बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 के तैयारियों के मद्देनजर नीतीश कुमार के कार्यकर्ताओं से मुलाकात का दौर शुरू किया जा रहा है. सीएम अब हर महीने जेडीयू ऑफिस आएंगे और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे.

बता दें कि नीतीश कुमार का इस तरह का कार्यक्रम पहले भी चलता था लेकिन इसे बीच में बंद कर दिया गया था, जिसकी एक बार फिर से शुरुआत होने जा रही है.

उपचुनाव के नतीजे और जहरीली शराब ने बढ़ाई चिंता
जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार पार्टी व संगठन की मजबूती के साथ मिशन 2024 पर बात करेंगे. दरअसल, बिहार में हुए उपचुनाव के परिणाम और शराबबंदी पर लगातार उठ रहे सवाल ने जेडीयू की चिंता बढ़ा दी है. कुढ़नी उपचुनाव में जेडीयू की हार के बाद महागठबंधन में शामिल दल भी अब सवाल उठा रहे हैं. हालांकि, जेडीयू सबकुछ ठीक होने की बात कह रही है. लेकिन वास्तविक स्थिति ऐसी दिख नहीं रही है.

बैकफुट पर जेडीयू!
वहीं, बिहार में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या 80 के करीब  पहुंच गई है. इस मामले को लेकर बीजेपी के साथ कांग्रेस, राजद, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा और लेफ्ट नीतीश कुमार पर हमलावर है. बीजेपी पूरे मामले को लेकर सीएम नीतीश से इस्तीफा देने की मांग कर रहा है. जबकि सरकार इसे प्रोपेगेंडा बता रही है.

इन सबके बीच, नीतीश कुमार का जेडीयू ऑफिस आना और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर फीडबैक लेना, ये अपने आप में कई मायनों में खास है.

ये भी पढ़ें-Bihar Hooch Tragedy: छपरा में JDU नेता के घर से मिली शराब, बोले- मुझे फंसाया जा रहा

(इनपुट-नवजीत कुमार)

Trending news