'तेजस्वी पर आरोप नहीं, भाजपा नेता अब भी कर रहे बदनाम', RJD नेता चितरंजन गगन ने बोला हमला
Advertisement

'तेजस्वी पर आरोप नहीं, भाजपा नेता अब भी कर रहे बदनाम', RJD नेता चितरंजन गगन ने बोला हमला

'नौकरी के बदले जमीन' घोटाले में लालू परिवार की मुसीबतें कम नही हो रही है. सीबीआई लगातार इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. इस घोटाले को लेकर सीबीआई तीन बार पूछताछ के लिए तेजस्वी यादव को समन भेज चुकी हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: 'नौकरी के बदले जमीन' घोटाले में लालू परिवार की मुसीबतें कम नही हो रही है. सीबीआई लगातार इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. इस घोटाले को लेकर सीबीआई तीन बार पूछताछ के लिए तेजस्वी यादव को समन भेज चुकी हैं. इसी बीच RJD नेता   चितरंजन गगन ने तेजस्वी यादव का बचाव किया है और बीजेपी पर हमला बोला है.

बीजेपी पर लगाए आरोप

RJD नेता चितरंजन गगन ने गुरुवार को भाजपा पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की छवि जानबूझकर खराब करने का आरोप लगाया, जबकि सीबीआई की प्राथमिकी और आईआरसीटीसी के 'नौकरी के बदले जमीन' घोटाले में चार्जशीट में उनका नाम नहीं था.

बीजेपी में हैं गहरी हताशा

गगन ने कहा, "भाजपा नेता गहरी हताशा में हैं और अनावश्यक रूप से तेजस्वी यादव का नाम नौकरियों के मामले में जमीन में घसीट रहे हैं. उनका नाम प्राथमिकी और चार्जशीट में नहीं है. वह इस मामले में सिर्फ एक गवाह हैं और एक गवाह आरोपी नहीं हो सकता. फिर भी, भाजपा नेता कह रहे हैं कि तेजस्वी जेल जाएंगे." उन्होंने कहा, "भाजपा नेता दिल्ली के बड़े नेताओं के इशारे पर तेजस्वी यादव की छवि खराब करने के लिए उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं."

बीजेपी फैला रही है झूठ

गगन ने कहा, "सीबीआई ने केवल पूछताछ के लिए समन जारी किया है, लेकिन भाजपा नेता पूरी तरह से झूठ फैला रहे हैं. केंद्र सरकार अपने राजनीतिक लाभ के लिए संवैधानिक एजेंसियों का उपयोग कर रही है. उनके गलत इरादे के कारण हमारे नेता तेजस्वी यादव अदालत गए, ताकि एजेंसियां उन्हें बयान देने के लिए मजबूर न करें. तेजस्वी यादव आरोपी नहीं हैं. इसलिए उन्हें गिरफ्तार क्यों किया जाएगा?"

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news