जीतन राम मांझी के बेटे का बड़ा दावा, कहा- लोकसभा चुनाव में 5 सीट से कम मंजूर नहीं
Advertisement

जीतन राम मांझी के बेटे का बड़ा दावा, कहा- लोकसभा चुनाव में 5 सीट से कम मंजूर नहीं

Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को एकजुट करने के लिए लगे हुए हैं. इसी कड़ी में जल्द ही विपक्ष की बैठक होने वाली है. इस बीच बिहार सरकार के मंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने कहा की मुख्यमंत्री का यह एक सार्थक पहल है. एकता में ही ताकत होती है.

जीतन राम मांझी के बेटे का बड़ा दावा, कहा- लोकसभा चुनाव में 5 सीट से कम मंजूर नहीं

पटना:Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को एकजुट करने के लिए लगे हुए हैं. इसी कड़ी में जल्द ही विपक्ष की बैठक होने वाली है. इस बीच बिहार सरकार के मंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने कहा की मुख्यमंत्री का यह एक सार्थक पहल है. एकता में ही ताकत होती है. जब तक हम लोग एक नहीं होंगे बीजेपी को पराजित नहीं कर सकते है. मुख्यमंत्री का पहल सार्थक और अच्छा है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ महागठबंधन के सभी दलों का नैतिक समर्थन है.

जीतन राम मांझी को नहीं ले जाने को लेकर सवाल पर संतोष मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार में विश्वास है अब वह किन के साथ जाते है नहीं जाते है ऐसी बात नहीं है की हम फिजिकली रूप से नहीं जाते है तो भी विश्वास है. मौका मिलेगा तो जरूर हम लोग साथ में रहेंगे. विपक्षी एकता को एकजुट होने को लेकर संतोष मांझी ने कहा कि कांग्रेस के बिना  एकजुट नहीं हो सकती है. कांग्रेस का समर्थन ही विपक्षी एकता को आयाम देगा और मजबूती देगा. कांग्रेस को छोड़कर नहीं चला जा सकता. नीतीश कुमार ने साफ तौर पर कहा है की हम प्रधानमंत्री के पद के दावेदार नहीं है. विपक्षी एकता की पहल बिना कांग्रेस का होगा बेमानी है.

संतोष सुमन ने कहा हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा ने अपनी तैयारी 7 से 8 सीटों पर तैयारी किया है. महागठबंधन की तमाम पार्टियां कि जब बैठक होगी तो हम अपनी स्थिति को मजबूत देखते हुए  उन सीटों पर दावा करेंगे. 5 से कम सीटों पर लोकसभा में सीट मंजूर नहीं. NDA में आने को लेकर कहा कि यह लोकतंत्र है जनता अगर नहीं चाहेगी तो आप कुछ भी नहीं कर सकते जनता ही मालिक होती हैं. महागठबंधन में सिद्धांतों पर है अभी हम फिट है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश के गृह जिले के इस स्कूल में 5 सालों में एक भी एडमिशन नहीं, आखिर क्या है वजह?

Trending news