Bihar News: नीतीश को PM बनाने का ख्‍वाब देख रहे JDU सांसद, बोले- उनके लिए छोड़ दूंगा अपनी सीट
Advertisement

Bihar News: नीतीश को PM बनाने का ख्‍वाब देख रहे JDU सांसद, बोले- उनके लिए छोड़ दूंगा अपनी सीट

कौशलेंद्र ने कहा कि यदि नीतीश कुमार चाहें तो नालंदा से चुनाव लड़ सकते हैं. उनके लिए मैं अपनी सीट छोड़ने को तैयार हूं.

नीतीश कुमार के साथ जेडीयू सांसद कौशलेंद्र

Lok Sabha Election 2024: 2024 में मोदी को हटाकर पीएम बनने का ख्वाब देख रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना सच्चा साथी मिल गया है. नीतीश को पीएम बनाने के लिए वह कोई कुर्बानी देने को तैयार है. ये सच्चा सिपाही कोई और नहीं बल्कि नालंदा से जेडीयू सांसद कौशलेंद्र हैं. कौशलेंद्र ने कहा कि यदि नीतीश कुमार चाहें तो नालंदा से चुनाव लड़ सकते हैं. उनके लिए मैं अपनी सीट छोड़ने को तैयार हूं.

उन्होंने खुद को जेडीयू का सच्चा सिपाही बताते हुए कहा कि आज मैं जो कुछ भी नीतीश कुमार की वजह से हूं. उन्होंने कहा कि नीतीश ने मुझे तीन बार सांसद बनाया है. जेडीयू सांसद ने इस दौरान आरसीपी सिंह और उपेंद्र कुशवाहा पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि दोनों की अपनी कोई पहचान नहीं है.

'RCP सिंह की हो जाएगी जमानत जब्त'

जेडीयू सांसद कौशलेंद्र ने आरसीपी सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि वो नालंदा से नीतीश कुमार के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी. अभी तक वे नीतीश कुमार की रोशनी में चमक रहे थे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने ही उन्हें यहां तक पहुंचाया था. अब उनकी पहचान क्या है? बता दें कि जेडीयू से अलग होने के बाद से आरसीपी सिंह लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Electkion 2024: चिराग ने अभी से अपनी सीटों पर ठोंका दावा, क्या ऐसे हो पाएगी NDA में होगी वापसी?

देश को है नीतीश की जरूरत

जेडीयू सांसद ने कहा कि आज देश को नीतीश कुमार की जरूरत है. आज पूरा देश चाह रहा है कि विपक्ष एकजुट हो और यह काम सिर्फ नीतीश कुमार कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार की जो खासियत है, उसे सभी जानते हैं. जैसे पहले विश्वनाथ सिंह पीएम बने थे, आज भी वैसा मौका आने वाला है. विपक्ष यदि एकजुट हो गया तो मोदी की विदाई पक्की है.

Trending news