चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा- जातीय गणना से बच रहे सीएम नीतीश कुमार
Advertisement

चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा- जातीय गणना से बच रहे सीएम नीतीश कुमार

बिहार में चल रहे जातीय जनगणना के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर नीतीश सरकार को फटकार लगा दी. दरअसल, गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने पटना हाई कोर्ट के फैसले को बरकरार रखा है. इस मामले में अब 14 जुलाई सुनवाई होगी.

चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा- जातीय गणना से बच रहे सीएम नीतीश कुमार

हाजीपुर: बिहार में चल रहे जातीय जनगणना के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर नीतीश सरकार को फटकार लगा दी. दरअसल, गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने पटना हाई कोर्ट के फैसले को बरकरार रखा है. इस मामले में अब 14 जुलाई सुनवाई होगी. इसके बाद हाजीपुर में एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार खुद जातीय जनगणना से बच रहे हैं.

चिराग पासवान ने अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार खुद से नहीं चाहते है कि बिहार मे जातीय जनगणना हो. अगर जातीय जनगणना होती है तो बिहार में महागठबंधन सरकार में इससे नीतीश कुमार और जेडीयू दोनों को नुकसान होगा. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार को जातीय जनगणना के पक्ष में जो भी पार्टी थी उसके साथ बैठक करनी चाहिए थी.

चिराग ने आगे कहा कि नीतीश कुमार अकेले ही जाति जनगणना को लेकर आगे चल रहे हैं, उनके समर्थन में जो भी नेता खड़ा है उसको भी नहीं पता कि जाति जनगणना का क्या स्वरूप और क्या प्रोटोकॉल है. इधर न्यायालय में नीतीश कुमार ने अपना पक्ष रखा था, इसे देखकर भी नहीं लग रहा है कि वो नहीं चाहते है कि जातीय जनगणना हो.

ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में अगलगी से पीड़ित 200 परिवार से मिले पप्पू यादव, कहा- 'बिहार में सरकार और सिस्टम की कार्यशैली ठीक नहीं..'

Trending news