लखीसराय में महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

लखीसराय में महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. एएसपी रौशन कुमार कजरा ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मृतका राजेंद्र महतो उर्फ भुटी लाल की पत्नी हैं. वह मुंगेर जिला के धरहरा प्रखंड में स्वास्थ्य विभाग में एएनएम के पद पर कार्यरत थी. 

 

लखीसराय में महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लखीसराय: लखीसराय के कजरा थाना क्षेत्र के अरमा ग्राम में अपराधियों ने देर रात एएनएम सुधाश्री (53 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी. बिहार में बदमाशों के अंदर पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है. दिन दहाड़े घर में घुसकर बेखौफ बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई है पुलिस का कहना है कि तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है आगे की जांच चल रही है.

बता दें कि घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. एएसपी रौशन कुमार कजरा ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मृतका राजेंद्र महतो उर्फ भुटी लाल की पत्नी हैं. वह मुंगेर जिला के धरहरा प्रखंड में स्वास्थ्य विभाग में एएनएम के पद पर कार्यरत थी. 

लखीसराय से एएसपी रौशन कुमार ने बताया कि अपराधियों ने सुधाश्री के सिर में गोली मारी,जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई है. पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल तीन अपराधी अरमा गांव के ही रहने वाले हैं. इनके पास से हथियार भी बरामद हुआ है, जिससे महिला की हत्या हुई है. हालांकि, हत्या की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है.

इनपुट-  राज किशोर मधुकर 

ये भी पढ़िए- फिटनेस के मामले में इस एक्ट्रेस का नहीं है कोई तोड़, लोगों को भी टिप्स देकर करती है जागरूक

 

Trending news