वैशाली पुलिस ने नशा खुरानी वाली गैंग का किया खुलासा, एक ही परिवार के तीन सदस्य चलाते थे गैंग
Advertisement

वैशाली पुलिस ने नशा खुरानी वाली गैंग का किया खुलासा, एक ही परिवार के तीन सदस्य चलाते थे गैंग

नशा खुरानी वाली गैंग ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को नशा खिलाकर लूट-पाट का काम करता था. वैशाली एसपी मनीष द्वारा गठित पुलिस की स्पेशल टीम ने गिरोह के मुख्य सरगना मोहम्मद जाहिद को धर दबोचा है.

वैशाली पुलिस ने नशा खुरानी वाली गैंग का किया खुलासा, एक ही परिवार के तीन सदस्य चलाते थे गैंग

पटना : बिहार के वैशाली में नशा खुरानी वाली गैंग के तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीन बदमाश एक ही परिवार के सदस्य है. पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. यह गिरोह वैशाली, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर समेत कई जिलों में सक्रिय था.

बता दें कि नशा खुरानी वाली गैंग ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को नशा खिलाकर लूट-पाट का काम करता था. वैशाली एसपी मनीष द्वारा गठित पुलिस की स्पेशल टीम ने गिरोह के मुख्य सरगना मोहम्मद जाहिद को धर दबोचा है. जिसके पास से पुलिस ने 9 स्मार्टफोन,90 नशे की गोली और एक यात्री का आधार कार्ड बरामद किया है. इतना ही नहीं पुलिस ने इस शातिर लुटेरे के साथ उसकी मां सहानी खातून,उसका भाई मोहम्मद शाहिद और उसकी प्रेमिका अनिता देवी को भी धर दबोचा है.

गिरफ्तार मोहम्मद जाहिद और उसकी प्रेमिका ने जब पुलिसिया पूछताछ में जो कुछ बताया उससे सुनकर पुलिस वाले भी हैरान है. दरअसल मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र का रहनेवाला मोहम्मद जाहिद समस्तीपुर के पूसा की रहने वाली अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर नशाखुरानी का सिंडिकेट चलाता है. जाहिद अनिता और अपने भाई शाहिद और मां सहानी खातून के साथ मिलकर लोगो को लूटने का काम करता है. इन चारों के अलावा गिरोह का एक सदस्य मोहम्मद नौशाद नशे का ओवरडोज देने और उससे एक व्यक्ति की मौत हो जाने के मामले में हाजीपुर मंडल कारा में पहले से ही बंद है.

पुलिस को मोहम्मद जाहिद ने बताया कि सभी लोग मिलकर ट्रेन में एक परिवार की तरह सफर करते थे और फिर यात्री से दोस्ती कर खाने में नशा मिलाकर खिला देते थे जिसके बाद यात्री का सारा सामान लेकर रफ्फूचक्कर हो जाते थे. जिसकी शिकायत जिला पुलिस और रेल पुलिस को लगातार मिल रही थी. इसी कड़ी में हाजीपुर स्टेशन के पास से पुलिस ने जाहिद को गिरफ्तार किया जो किसी नए शिकार के लिए योजना बना रहा था.

वैशाली एसपी मनीष ने बताया कि इस गिरोह के कई और सदस्य है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि जाहिद की गिरफ्तारी से आधा दर्जन मामलों का उदभेदन हुआ है जबकि जाहिद के ऊपर भी वैशाली और समस्तीपुर में कई मामले दर्ज है जिसकी छानबीन की जा रही है.

इनपुट- रवि मिश्रा 

ये भी पढ़िए-  Bihar Board BSEB 10th Result 2023 Date Live: इस दिन जारी हो जाएगा बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news