Bihar News: बेगूसराय में हंगामे की भेंट चढ़ी नगर निगम की बोर्ड बैठक, जानें पूरा माजरा
Advertisement

Bihar News: बेगूसराय में हंगामे की भेंट चढ़ी नगर निगम की बोर्ड बैठक, जानें पूरा माजरा

वार्ड पार्षदों ने कहा कि तानाशाही रवैया अपनाते हुए नगर निगम को अपने जेब में रखने की कोशिश की जा रही है. वहीं उप मेयर अनीता मिश्रा ने कहा है कि जिस वक्त संजय सिंह मेयर हुआ करते थे.

Bihar News: बेगूसराय में हंगामे की भेंट चढ़ी नगर निगम की बोर्ड बैठक, जानें पूरा माजरा

बेगूसराय: बेगूसराय में एक बार फिर नगर निगम की दूसरी बोर्ड बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई. दरअसल, अधिकांश वार्ड पार्षदों ने वर्तमान मेयर पति सह पूर्व मेयर संजय सिंह के समय में हुए बाल्टिन घोटाले के मुद्दे को उठाते हुए सवाल खड़े किए तो वहीं वार्ड पार्षदों ने वर्तमान मेयर पर भी वार्ड पार्षदों की बात नहीं सुनने का आरोप लगाया.

मन के हिसाब से काम कर रहा निगम
वार्ड पार्षदों ने कहा कि तानाशाही रवैया अपनाते हुए नगर निगम को अपने जेब में रखने की कोशिश की जा रही है. वहीं उप मेयर अनीता मिश्रा ने कहा है कि जिस वक्त संजय सिंह मेयर हुआ करते थे उस समय भी वह सशक्त समिति की मेंबर एवं वार्ड पार्षद थी लेकिन पूर्व मेयर संजय सिंह के द्वारा भी वार्ड पार्षदों की बात नहीं मानी जाती थी. जबरन अपने मन के हिसाब से काम करवा कर हस्ताक्षर ले लिए जाते थे.

मेयर पिंकी देवी पर बैठक में लगे आरोप
वहीं रबैया सह वर्तमान मेयर पिंकी देवी के द्वारा किया जा रहा है, लेकिन अब वार्ड पार्षदों ने विरोध करना शुरू कर दिया है ,उप मेयर अनीता मिश्रा एवं अधिकांश वार्ड पार्षदों ने सीधे-सीधे नगर आयुक्त से जवाब तलब करते हुए योजनाओं के स्पष्टीकरण की मांग की है.

बैठक का विरोध कर रहा विपक्ष- पिंकी देवी
मेयर पिंकी देवी ने कहा कि आज की बैठक में कई एजेंडो पर बात की गई और आज की बैठक सार्थक रही, लेकिन जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं वह नगर निगम के बैठक की नाकामी की पुष्टि करते हुए नजर आ रही है.

ये भी पढ़िए-  मजदूरों के परिजन न करें चिंता, सभी सुरक्षित, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दिया आश्वासन

Trending news