बिहार में बड़े खेल की तैयारी, बीजेपी में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा! एम्स में मिलने गए कई नेता
Advertisement

बिहार में बड़े खेल की तैयारी, बीजेपी में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा! एम्स में मिलने गए कई नेता

Upendra Kushwaha: खरमास खत्म होने के बाद से ही बिहार की राजनीति में उथल पुथल जारी है. महागठबंधन के दो मुख्य घटक दल आरजेडी और जदयू में इन दिनों आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है.

बिहार में बड़े खेल की तैयारी, बीजेपी में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा! एम्स में मिलने गए कई नेता

पटना: Upendra Kushwaha: खरमास खत्म होने के बाद से ही बिहार की राजनीति में उथल पुथल जारी है. महागठबंधन के दो मुख्य घटक दल आरजेडी और जदयू में इन दिनों आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) दिल्ली एम्स में इन दिनों अपना हेल्थ चेकअप करा रहे हैं. वहीं बिहार की राजनीतिक गलियारे में अब ये चर्चा छिड़ गई हैं कि उपेंद्र कुशवाहा बहुत जल्द जदयू को छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले हैं.

एम्स में मिलने गए कई नेता

दरअसल, इन अफवाहों को और हवा देने का काम दिल्ली एम्स से आईं कुछ तस्वीरें ने किया है. दरअसल दिल्ली एम्स में भर्ती उपेंद्र कुशवाहा से बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक संजय टाइगर, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल और बीजेपी नेता योगेंद्र पासवान की मुलाकात है. उपेंद्र कुशवाहा के चेहरे पर इस दौरान काफी खुशी दिख रही है. इसके बाद से ही इन चर्चाओं ने और जोर पकड़ ली है. बता दें उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी RLSP का जेडीयू में विलय कर दिया था. जिसके बाद नीतीश कुमार ने उन्हें जेडीयू संसदीय बोर्ड का राष्ट्रीय अध्यक्ष और एमएलसी बनाया था.

बीजेपी में जल्द होंगे शामिल

नीतीश कुमार बिहार में जेडीयू के लव-कुश समीकरण को मजबूत करने के लिए उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी में लेकर आए थे, लेकिन एनडीए हो या महागठबंधन सरकार, कुशवाहा किसी गठबंधन में मंत्री नहीं बन पाए. नीतीश कुमार ने जब भाजपा से गठंबंध तोड़कर राजद के साथ सरकार बनाई तो उपेंद्र कुशवाहा के उपमुख्यमंत्री बनने की चर्चा थी लेकिन तब ऐसा नहीं हुआ. बीते दिनों उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी को जन्मदिन की बधाई दी थी, उसके बाद से ही बीजेपी में उनके शामिल होने पर कयासबाजी का दौर शुरू है. हालांकि बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्होंने इस बात का खंडन किया था.

ये भी पढ़ें- Gold Silver Price: सोने की कीमतों में गिरावट, जानें बिहार में आज कितना हुआ सस्ता

Trending news