Pradeep Pandey Chintu और Shilpa Pokhrel की फिल्म 'प्रेम गीत 2' का ट्रेलर रिलीज, मिल रहे लाखों व्यूज
Advertisement

Pradeep Pandey Chintu और Shilpa Pokhrel की फिल्म 'प्रेम गीत 2' का ट्रेलर रिलीज, मिल रहे लाखों व्यूज

Prem Geet 2 Trailer: करीब 2 मिनट 40 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरूआत सुबह की सूर्य की किरण व प्यार-मोहब्बत के खुमार के साथ होती है. प्रदीप पांडेय चिंटू इस फिल्म में प्रेम की भूमिका में हैं जबकि शिल्पा पोखरेल गीत की भूमिका निभा रही हैं.

 

फिल्म 'प्रेम गीत 2' का ट्रेलर रिलीज. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: रत्नाकर कुमार प्रस्तुत पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और नेपाली स्टार शिल्पा पोखरेल (Shilpa Pokhrel) के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी 'प्रेम गीत 2' (Prem Geet 2) का ऑफिशियल ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

करीब 2 मिनट 40 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरूआत सुबह की सूर्य की किरण व प्यार-मोहब्बत के खुमार के साथ होती है. प्रदीप पांडेय चिंटू इस फिल्म में प्रेम की भूमिका में हैं जबकि शिल्पा पोखरेल गीत की भूमिका निभा रही हैं.

ट्रेलर में दोनों रोमांटिक मूड में प्रेम गीत गाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें चिन्टू का रोमांटिक अंदाज और शिल्पा की मासूमियत मन मोह रही है. ट्रेलर जारी होते ही यूटयूब पर वायरल हो चुका है.

ये भी पढ़ें- क्या आपके यहां भी सड़के खराब है? अगर हां तो घर बैठे सीधे विभाग से कीजिए शिकायत इस ऐप के जरिए...

म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के प्रमुख रत्नाकर कुमार ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि 'प्रेमगीत 2  एक म्यूजिकल लव स्टोरी है. इसमें आपको प्यार के कई रंग नजर आएंगे. इस फिल्म में बहुत ही जबरदस्त म्यूजिक है, जो दर्शकों को अपनी ओर खिंचेगा.' तो वहीं, अभिनेता चिंटू का कहना है कि 'यह फिल्म पूरी तरह से नई है, जिसमें रोमांस के साथ-साथ एक्शन और इमोशन का शानदार मिश्रण है. फिल्म के गाने को कई बेहतरीन लोकेशन पर शूट किए गए हैं. मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी.'

इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक सोनू खत्री फिल्म के सह निमार्ता बिनोद कुमार ठाकुर हैं. जबकि लेखक एबी मोहन और संगीतकार ओम झा हैं. इस फिल्म के गीत उमा लाल यादव ने लिखे हैं. साथ ही फिल्म में प्रदीप पांडेय चिन्टू, शिल्पा पोखरेल के अलावे अमित शुक्ला, सीपी भट्ट, रोहित सिंह मटरू, सुधा झा भी प्रमुख भूमिका में लोगों का मनोरंजन करेंगे.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news