राहुल गांधी के समर्थन में उतरे तेजस्वी यादव, लगाया निराधार मामले में फंसाने का आरोप
Advertisement

राहुल गांधी के समर्थन में उतरे तेजस्वी यादव, लगाया निराधार मामले में फंसाने का आरोप

गुजरात की एक अदालत द्वारा गुरुवार को मानहानि के एक मामले में राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उनका समर्थन किया और भाजपा पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को एक निराधार मामले में फंसाने की गहरी साजिश का आरोप लगाया. 

 (फाइल फोटो)

Patna: गुजरात की एक अदालत द्वारा गुरुवार को मानहानि के एक मामले में राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उनका समर्थन किया और भाजपा पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को एक निराधार मामले में फंसाने की गहरी साजिश का आरोप लगाया.

तेजस्वी यादव ने कही ये बात

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा ने विपक्षी नेताओं के लिए चक्रव्यूह बना रखा है और ईडी, सीबीआई एवं इनकम टैक्स का इस्तेमाल कर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.फिर भी कोई झांसे में नहीं आता, अलग-अलग शहरों में बेबुनियाद मुकदमे दर्ज करा देते हैं.यह हमारे संविधान, लोकतंत्र, राजनीति और देश के लिए गहरी चिंता का विषय है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या उनके जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

 

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को भाजपा पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि देश में घोषित नहीं अघोषित आपातकाल है. जो भी भाजपा के खिलाफ बोलेगा उसे षड्यंत्र के तहत किसी न किसी मामले में फंसा दिया जाएगा. तेजस्वी से जब कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर चल रहे मानहानि के मुकदमे में दोषी पाए जाने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार और भाजपा जिम्मेदार है. पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि ये फैसला कोर्ट का है. इस फैसले पर तो हम कुछ नहीं कहेंगे. मगर भाजपा के खिलाफ जो भी खड़ा हो रहा है, उस पर कार्रवाई की जा रही है.

जानें क्या है पूरा मामला

राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पूछा था कि सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों होता है.इसके बाद भाजपा नेता पूर्णेश मोदी ने सूरत की अदालत में गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया.भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने भी गांधी के खिलाफ पटना की एक अदालत में मानहानि का मामला दर्ज कराया था.

 

Trending news