Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में रिटायर्ड जवान की 30 वर्षीय पत्नी की संदिग्ध मौत, सौतेले बेटों पर है शक
Advertisement

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में रिटायर्ड जवान की 30 वर्षीय पत्नी की संदिग्ध मौत, सौतेले बेटों पर है शक

मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के आदर्श ग्राम रोड नंबर 1 की है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे मायके वालों ने आरोप लगाया कि उसके पति के इशारों पर सौतेले बेटो ने जहर खिला दिया.

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में रिटायर्ड जवान की 30 वर्षीय पत्नी की संदिग्ध मौत, सौतेले बेटों पर है शक

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में एक 30 वर्षीय महिला की संदिग्ध स्तिथि में मौत हो गई. जिसे बेहोशी की हालत मोहल्ले के लोगों ने जुरन छपरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जहर खिलाकर की गई महिला की हत्या
मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के आदर्श ग्राम रोड नंबर 1 की है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे मायके वालों ने आरोप लगाया कि उसके पति के इशारों पर सौतेले बेटो ने जहर खिला दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं मायके वालों ने मामले की जानकारी अहियापुर थाने की पुलिस को दिया. मृतका की पहचान शिवहर के सुधीर सिंह की 30 वर्षीय पत्नी अनु कुमारी के रूप में हुई है. मामले में ब्रह्मपुरा पुलिस का कहना है की फर्द बयान दर्ज किया गया है. मृतका की मां ने जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतका की मां रीता देवी ने बताया कि दामाद आर्मी से रिटायर्ड है. शिवहर में डायल 112 पर कार्यरत है. उसने आरोप लगाते हुए बताया कि दामाद की पहली पत्नी की मौत हो गई है. उसे भी जहर देकर मार दिया था. उसके परिजनों को चुप करा दिया गया था. 5 साल पहले अनु से दूसरी शादी हुई थी. इसमें तीन लाख के गहने व फर्नीचर का सामान दिया गया था. फिर भी बेटी को प्रताड़ित करता था. घर से पैसे मांगकर लाने को कहता था. पहली पत्नी से दो बेटे है और दोनों नाबालिक है. सभी मिलकर उसे प्रताड़ित करते थे.

सौतेले बेटो पर लगा हत्या का आरोप
रात में उसके दोनों बेटों ने मिट बनाकर खिलाया था. कुछ देर बाद मोहल्ले के लोगों ने कॉल कर कहा कि अनु बेहोश हो रही है. उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं वे लोग भी अस्पताल पहुंचे. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. साथ ही कहा कि उसके दामाद के इशारों पर दोनों सौतेले बेटो ने उसके खाने में जहर मिला दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा और आगे कि छानबीन की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- मजदूरों के परिजन न करें चिंता, सभी सुरक्षित, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दिया आश्वासन

Trending news