सुशील मोदी के निशाने पर बिहार के एक और मंत्री, कहा- सुरेंद्र यादव को नीतीश कुमार अपने कैबिनेट से करें बर्खास्त
Advertisement

सुशील मोदी के निशाने पर बिहार के एक और मंत्री, कहा- सुरेंद्र यादव को नीतीश कुमार अपने कैबिनेट से करें बर्खास्त

भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बिहार सरकार के एक और मंत्री को निशाने पर लिया है. इस बार मोदी के निशाने पर गया जिले के दिग्गज राजद नेता और मंत्री सुरेंद्र यादव है.

सुशील मोदी के निशाने पर बिहार के एक और मंत्री, कहा- सुरेंद्र यादव को नीतीश कुमार अपने कैबिनेट से करें बर्खास्त

पटनाः भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बिहार सरकार के एक और मंत्री को निशाने पर लिया है. इस बार मोदी के निशाने पर गया जिले के दिग्गज राजद नेता और मंत्री सुरेंद्र यादव है. उन्होंने सुरेंद्र यादव के बारे में बोलते हुए कहा कि सुरेंद्र यादव पर बाल यौन अपराध का केस दर्ज हुआ है. साल 2018 में एक लड़की से रेप होता है और जब लड़की कोर्ट पहुंचती है तो कोर्ट के बाहर उसे गाड़ी से खींचने की कोशिश होती है.

सुरेंद्र यादव पर पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज है केस
सूत्रों के मुताबिक सुरेंद्र यादव पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज है. सुशील मोदी के मुताबिक झारखंड में जिस प्रेम प्रकाश की बात हो रही है. उससे भी सुरेंद्र यादव के संबध रहे हैं. सुशील मोदी के मुताबिक सुरेंद्र यादव के बारे में खुद खुलासा राजद नेता शिवानंद तिवारी ने भी किया था. सुरेंद्र यादव पर व्यापारियों को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तिलकुट व्यापारी से सुरेंद्र यादव पैसे ऐंठना चाह रहे थे. खुद प्रवर्तन निदेशालय ने सुरेंद्र यादव के भाई मंटू यादव की कई संपत्तियां एटैच की है. लिहाजा सुरेंद्र यादव को नीतीश कुमार अपनी कैबिनेट से बर्खास्त करें.

इस मामले में भी निकला था गिरफ्तारी का वारंट
बता दें कि मगध मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों से झड़प हो गई. जिसमें सुरेंद्र यादव के निर्देश पर उनके अंगरक्षकों ने गोली चला दी. इस हादसे में 3 जूनियर डॉक्टरों को गोली लग गई. डॉक्टरों ने पुलिस जीप में आग लगा दी थी. इसके बाद सुरेंद्र यादव को भागना पड़ा. इस मामले में उन पर गिरफ्तारी का वारंट भी निकला है. इसके अलावा बता दें कि 

अपराध से सुरेंद्र यादव का है पुराना नाता
बता दें कि 2006 में प्रेम प्रकाश राजभवन स्टेट बैंक में पदाधिकारी था. चारा घोटाला से जुड़े राजनेताओं की करोड़ों की राशि जो उसे अमानत के तौर पर रखने के लिए दी गई थी. जिसे लेकर वो फरार हो गया. राजनीतिक दबाव में पटना पुलिस हवाई जहाज से प्रेम प्रकाश को गिरफ्तार करने बड़ौदा गई. साथ ही पुलिस उसके छोटे भाई अतुल प्रकाश को गिरफ्तार कर ला रही थी, इस दौरान गया में अतुल प्रकाश को ट्रेन से उतार कर पुलिस कस्टडी से अतुल का अपहरण कर सुरेन्द्र यादव  4 दिनों तक घर में बंद रख यातनाएं दी. पुलिस ने किसी तरह सुरेंद्र यादव के घर से अतुल को बरामद किया. इस मामले में सुरेंद्र यादव को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा. लंबे समय तक सुरेंद्र यादव को जेल में रहना पड़ा था.  इस घटना ने पूरे बिहार को हिला दिया था.

ये भी पढ़िए- दुमका की बेटी की मौत पर सियासत तेज, बीजेपी ने सरकार पर लगाए आरोप

Trending news