बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए गुड न्यूज, दिल्ली-सहरसा के बीच शुरू हुई स्पेशल ट्रेन, इन जिलों को सीधा फायदा
Advertisement

बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए गुड न्यूज, दिल्ली-सहरसा के बीच शुरू हुई स्पेशल ट्रेन, इन जिलों को सीधा फायदा

बिहार से दिल्ली जाने वाले और दिल्ली से बिहार आने वाले यात्रियों के लिए गुड न्यूज़ है. रेलवे ने  नई दिल्ली और सहरसा के बीच एक स्पेशल ट्रेन शुरू करने का निर्णय लिया है. इस ट्रेन से लोगों को काफी ज्यादा फायदा होगा. ये ट्रेन खगड़िया, बेगूसराय, बरौनी, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर और छपरा में रुकेगी.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार से दिल्ली जाने वाले और दिल्ली से बिहार आने वाले यात्रियों के लिए गुड न्यूज़ है. रेलवे ने  नई दिल्ली और सहरसा के बीच एक स्पेशल ट्रेन शुरू करने का निर्णय लिया है. इस ट्रेन से लोगों को काफी ज्यादा फायदा होगा. ये ट्रेन खगड़िया, बेगूसराय, बरौनी, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर और छपरा में रुकेगी. ऐसे में अगर आप अभी बिहार जाने की योजना बना रहे है, तो इस ट्रेन का टिकट का बुक करा सकते हैं. 

इस दिन से शुरू होगी ट्रेन 

यात्रियों को सुविधा देने के लिए रेलवे ने  सहरसा और नई दिल्ली के बीच स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू किया है. 02565 सहरसा-नई दिल्ली : 04.12.2022 से 08.12.2022 तक चलेगी. इसके अलावा 02566 नई दिल्ली-सहरसा : 05.12.2022 से 09.12.2022 तक प्रतिदिन चलेगी. इस ट्रेन को लेकर बुकिंग शुरू हो गई है. ऐसे में आप जल्द से जल्द इन ट्रेन में बुकिंग करा सकते हैं. 

पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने दी जानकारी 

इस ट्रेन को लेकर जानकारी देते हुए र्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि ये ट्रेन ट्रेन मुजफ्फरपुर के रास्ते होकर चलाई जाएगी. इस ट्रेन के चलने से यात्रियों को काफी ज्यादा फायदा होगा. इससे दिल्ली लगातार आने जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा.इस ट्रेन से सबसे ज्यादा उन यात्रियों को होगा, जिनकी टिकट कन्फर्म नहीं है. ये ट्रेन अभी हर दिन चलेगी. 

इन स्टेशनों पर रुकेगी ट्रेन 

इस ट्रेन खगड़िया, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, छपरा, गोरखपुर, ऐशबाग, कानपुर सेंट्रल स्टेशनों पर रुकेगी. इस ट्रेन में स्लीपर कोच के चार और AC3rd के 12 कोच लगेंगे. 

 

Trending news