नीतीश कुमारजी! आप नालंदा के लाल हैं फिर भी अपने जिले से इस तरह का दुराव क्यों, सम्राट चौधरी ने दंगे को लेकर उठाए सवाल
Advertisement

नीतीश कुमारजी! आप नालंदा के लाल हैं फिर भी अपने जिले से इस तरह का दुराव क्यों, सम्राट चौधरी ने दंगे को लेकर उठाए सवाल

रामनवमी की जुलूस के दौरान हिंसा के बाद शुक्रवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी बिहारशरीफ पहुंचे. उनके साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा भी मौजूद थे.

नीतीश कुमारजी! आप नालंदा के लाल हैं फिर भी अपने जिले से इस तरह का दुराव क्यों, सम्राट चौधरी ने दंगे को लेकर उठाए सवाल

पटना: रामनवमी की जुलूस के दौरान हिंसा के बाद शुक्रवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी बिहारशरीफ पहुंचे. उनके साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा भी मौजूद थे. बाद में मीडिया से बातचीत में दोनों नेताओं ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा, नीतीश कुमार नालंदा के है. बूढ़े हो गए हैं. मेमोरी लॉस के शिकार हैं. उन्होंने कहा, जितने भी पार्टी के सीएम हैं, हम उनसे आग्रह करेंगे कि एक पेपर पर लिखवा लिजिएगा. वे भूल जाते हैं. सम्राट चौधरी ने कहा, नीतीश कुमार कर्पूरी ठाकुर के नहीं हुए, लालू प्रसाद के नहीं हुए, देवीलाल के नहीं हुए, वीपी सिंह के नहीं हुए, जॉर्ज साहब के नहीं हुए तो किसी और के क्या होंगे. उन्होंने कहा, ऐसे हजारों होंगे जिनके नीतीश कुमार नहीं हो पाए. 

सम्राट चौधरी बोले, मैं और विजय कुमार सिन्हा आए हैं तो पूरा पुलिस प्रशासन लगा दिया गया है. अगर हिंसा के दिन इतनी सतर्कता बरती जाती तो दंगा नहीं होगा. सम्राट चौधरी ने कहा, नीतीश कुमार जी, आप कहां सोए हैं. जाग जाइए. यह आपकी अपनी धरती नालंदा और बिहारशरीफ है. आप कहते हैं कि बिहारशरीफ को आपने खुद बनाया है लेकिन पता नहीं कब बनाया है. 

सम्राट चौधरी ने कहा, प्रशासन ने चोरी छिपे मनीराम बाबा को अखाड़ा पहुंचाया. यह जिला प्रशासन का काम नहीं है, बल्कि धार्मिक काम है. हम सनाती सभी का सम्मान करते हैं पर नीतीश कुमार के राज में सनातनी पूजा भी नहीं कर सकते. चौधरी ने हाई कोर्ट के सीटिंग जज के नेतृत्व में आयोग का गठन करने की मांग करते हुए कहा, आपके डीएम पर हमें भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग शहर में आते हैं तो धारा 144 लगा दी जाती है पर किसी और दल के नेता आते हैं तो ऐसा कुछ भी नहीं होता. 

सम्राट चौधरी बोले, 8 मई को राज्यपाल महोदय से मुलाकात कर पूरी रिपोर्ट मांगने का अनुरोध किया जाएगा. नीतीश कुमार खुद नालंदा जिले के लाल हैं पर इस तरह का दुव्यर्वहार अपने जिले से कोई करता है भला. नालंदा के सांसद कौशलेंद्र के बजरंग दल पर दिए बयान के जवाब में सम्राट चौधरी बोले, रावण ने भी बजरंग बली को बांधने की कोशिश की थी, पर क्या वह बांध पाया था. और जब रावण ऐसा नहीं कर पाया था तो किसमें हिम्मत है बजरंग बली को बांधने की.

ये भी पढ़िए-  नीतीश कुमार के खासमखास ने आसाराम बापू से कर दी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तुलना, पढ़ें पूरी खबर

 

Trending news