समस्तीपुर में पिता ने छह वर्षीय बच्ची को बेरहमी से पीटकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

समस्तीपुर में पिता ने छह वर्षीय बच्ची को बेरहमी से पीटकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार

मामला पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन गांव का है. बेटी ने अपने पिता के पास से छह रुपये चोरी कर लिए. इतनी से बात पर पिता ने अपनी बेटी की जमकर पिटाई कर दी है.

समस्तीपुर में पिता ने छह वर्षीय बच्ची को बेरहमी से पीटकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार

समस्तीपुर : समस्तीपुर में एक पिता की हैवानियत देखने को मिली जहां पैसा चुराने के आरोप में पिता ने अपनी 6 वर्षीय बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी. पिता ने बेटी को इतनी बेहरेमी से पीटा की बेटी का कान तक उखाड़ दिया.इतना ही नही उसे लोहे की सिक्कड़ में टांग  बेरहमी से पिटाई कर उसके पैर भी तोड़ दिया. हालांकि पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन गांव का है. बेटी ने अपने पिता के पास से छह रुपये चोरी कर लिए. इतनी से बात पर पिता ने अपनी बेटी की जमकर पिटाई कर दी है. पिटाई इतनी बेरहमी से कर दी कि उसका कान और पैर तक तोड़ दिया. हालांकि जब उसका गुस्सा शांत हुआ तब खुद ही जख्मी बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंच गया. जख्मी बच्ची की पहचान मंटुन राय की छह वर्षीय बच्ची शिवानी कुमारी के रूप में हुई.

मजदूरी का काम करता है पिता
इस मामले पर जख्मी बच्ची के पिता मंटू राय का बताना है कि वह ठेला चलता है. दिन भर मजदूरी कर जब घर वापस लौटता तब बच्ची घर पर नहीं होती थी. बार-बार मना करने के बाबजूद रात को सोने के लिए दूसरी जगह चली जाती थी. इतना ही नहीं वह घर से रुपया चुरा कर बिस्किट खरीद लेती थी. इसी गुस्से में आकर उसने उसकी पिटाई कर दी. वही जख्मी बच्ची का इलाज कर रहे चिकित्सक का बताना है कि बच्ची की हालत काफी चिंताजनक है. उसकी बुरी तरह पिटाई की गई है. शरीर के कई हिस्से में गंभीर चोट और फैक्चर है. उसे बेहतर इलाज की जरूरत है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आस पड़ोस में रहने वाले लोगों से सूचना मिली थी. पिता ने अपनी बेटी को बेरहमी से पिटा है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी पिता से पूछताछ कर रही है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए-  शारीरिक संबंध बनाकर शादी से कर रहा था इंकार, पुलिस वाले बने बाराती और करा दी शादी

Trending news