IPL 2023 से पहले आरसीबी के स्टार ऑलराउंडर का पैर टूटा, टीम मैनेजमेंट ने जताई बड़ी उम्मीद
Advertisement

IPL 2023 से पहले आरसीबी के स्टार ऑलराउंडर का पैर टूटा, टीम मैनेजमेंट ने जताई बड़ी उम्मीद

IPL 2023, RCB: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) से शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल टीम से जुड़ जाएंगे. आरसीबी के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने ऐसी उम्मीद जताई है.

IPL 2023 से पहले आरसीबी के स्टार ऑलराउंडर का पैर टूटा, टीम मैनेजमेंट ने जताई बड़ी उम्मीद

पटना: IPL 2023, RCB: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) से शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल टीम से जुड़ जाएंगे. आरसीबी के क्रिकेट डायरेक्टर माइक हेसन ने ऐसी उम्मीद जताई है. RCB के डायरेक्टर हेसन ने बुधवार को मैक्सवेल के हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन से पहले चोटिल ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल वापसी कर लेंगे.

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर 
आक्रामक बल्लेबाज और ऑफ स्पिनर मैक्सवेल चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गए. बता दें कि एक दुर्घटना में पैर टूटने के चलते मैक्सवेल के 12 सप्ताह तक क्रिकेट मैदान से बाहर रहने की संभावना जताई गई है. मैक्सवेल को यह चोट एक दोस्त के 50वें जन्मदिन की पार्टी के दौरान लगी, जिसके बाद रविवार को उनके पैर की सर्जरी हुई है. बता दें कि आईपीएल 2021 से में मैक्सवेल आरसीबी टीम के प्रमुख सदस्य रहे हैं. 2021 सत्र में उनके बल्ले से प्रभावी प्रदर्शन के बाद फ्रेंचाइजी ने 11 करोड़ रुपये में मैक्सवेल अपने साथ बरकरार रखा. पिछले सत्र में मैक्सवेल ने 13 मैच में 301 रन बनाए थे. 

IPL 2023 से पहले क्रिकेट पर वापसी
RCB द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में हेसन ने कहा, ‘‘ग्लेन मैक्सवेल को लेकर अभी थोड़ी चिंता है, लेकिन टूटे पैर के साथ मैक्सवेल रिटेंशन चरण की ओर बढ़ गया है. हम शीघ्र ही उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं.’’ उन्होंने कहा, “हमें जो जानकारी है मिली उसके अनुसार आईपीएल (अगले साल) से काफी पहले वह वापसी कर लेगा और क्रिकेट खेलने लगेगा. टीम में एक तीन आयामी खिलाड़ी का होना टीम को संतुलित करने के लिए काफी महत्वपूर्ण होता है.”

ये भी पढ़ें- Health: डेंगू ही नहीं, इन 5 बड़ी बीमारियों के लिए फायदेमंद है बकरी का दूध

Trending news