प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, ED-CBI कार्रवाई को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, ED-CBI कार्रवाई को लेकर दिया बड़ा बयान

जन सुराज पदयात्रा के 165वें दिन की शुरुआत मांझी के बरेजा पंचायत स्थित उसरैना मैदान स्थानीय मीडिया से संवाद किया. उन्होंने अपने पदयात्रा का अनुभव साझा किया.

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, ED-CBI कार्रवाई को लेकर दिया बड़ा बयान

पटना: प्रशांत किशोर ने लालू परिवार पर ED-CBI कार्रवाई को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में दम है तो बोलकर दिखा दें कि लालू परिवार भ्रष्टचार में शामिल नहीं है, नीतीश के कुछ नहीं बोलने का मतलब साफ है.

भ्रष्टाचार मामले पर चुप है नीतीश कुमार
जन सुराज पदयात्रा के 165वें दिन की शुरुआत मांझी के बरेजा पंचायत स्थित उसरैना मैदान स्थानीय मीडिया से संवाद किया. उन्होंने अपने पदयात्रा का अनुभव साझा किया. वही उन्होंने लालू नीतीश पर जम कर हमला बोला. प्रशांत किशोर ने लालू परिवार पर भ्रष्टचार मामले में हो रही कार्रवाई के मामले में नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार खुश हैं या नहीं ये बात नीतीश कुमार से ज्यादा कौन जान सकता है. लालू और उनके परिवार पर सीबीआई द्वारा जो पूछताछ की जा रही है, उस पर नीतीश कुमार एक शब्द नहीं बोल रहे हैं. साथ ही कहा कि नीतीश कुमार को तो साफ तौर पर बोलना चाहिए है कि यह हमारी गठबंध की सरकार के साथ ही और इन पर लगे सभी आरोप गलत है.

2025 में नीतीश नहीं बन पाएंगे सीएम- प्रशांत किशोर
प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार बहुत अच्छे से जानते है कि वो 2025 के चुनाव में सरकार नहीं बना पाएंगे और ना ही वो मुख्यमंत्री बन पाएंगे. नीतीश की यहीं मनो इच्छा है कि बिहार में ऐसी सरकार बने जो भविष्य में खराब काम करें. इसके अलावा प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को बहुत ही अच्छे तरीके से जानता हूं. लालू परिवार के खिलाफ वो एक शब्द नहीं बोल सकते है और वो कभी बोलेंगे भी नहीं. 

इनपुट- राकेश

ये भी पढ़िए- आप मार्च करते रहिए तब तक अप्रैल आ जाएगा... जदयू नेता ने बीजेपी पर कसा तंज

Trending news