प्रशांत किशोर ने साधा CM नीतीश पर निशाना, कहा-नहीं देखा उनके जैसा असवेंदनशील इंसान
Advertisement

प्रशांत किशोर ने साधा CM नीतीश पर निशाना, कहा-नहीं देखा उनके जैसा असवेंदनशील इंसान

शिवहर में जन सुराग पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से CM नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने नीतीश कुमार जैसा असंवेदनहीन इंसान नही देखा है.

 (फाइल फोटो)

शिवहर: शिवहर में जन सुराग पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से CM नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने नीतीश कुमार जैसा असंवेदनहीन इंसान नही देखा है. इसके अलावा उन्होंने अफ़सोस जताया कि उन्होंने 2014-15 में नीतीश कुमार की मदद की थी. 

CM नीतीश पर साधा निशाना 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने CM नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जैसा असंवेदनहीन इंसान नही देखा. उन्हें अफसोस है कि उन्होंने वर्ष 2014 - 15 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मदद की. 

उन्होंने आगे कहा कि अहंकारी इंसान का सर्वनाश होना तय है. कोरोना महामारी के दौरान जब बिहार के लाखो लोग भूख से बिलबिला रहे थे और पैदल अपने घर लौट रहे थे, इस वक्त भी नीतीश कुमार अपने घर से नही निकले थे. इतना ही नहीं छपरा में शराब से हो रही मौत पर भी नीतीश कुमार ने अपनी संवेदना नही जताई है.  

JDU और RJD विलय को लेकर कही ये बात

इसके अलावा उन्होंने JDU और RJD विलय को लेकर कहा कि JDU, RJD के साथ कभी भी सहज नहीं हो सकते हैं. सिर्फ मुख्यमंत्री के पद पर बने रहने के लिए वो एक साथ हैं.  बता दें कि इससे पहले छपरा में ज़हरीली शराब पीने वाले लोगों की घटना पर भी PK ने CM नीतीश पर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि सरकार को 48 घंटे के अंदर ही इस फैसले को वापस ले लेना चाहिए. सरकार के पास अब समीक्षा का समय नहीं है.  

 

Trending news