प्रशांत किशोर ने बोला CM नीतीश पर हमला, कहा-48 घंटे में शराबबंदी का कानून ले वापस
Advertisement

प्रशांत किशोर ने बोला CM नीतीश पर हमला, कहा-48 घंटे में शराबबंदी का कानून ले वापस

बिहार में शराबबंदी के मुद्दे पर विपक्ष लगातार नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोल रहा है. एक तरफ जहां बीजेपी इस मुद्दे पर सरकार को घेरने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है, वहीं, दूसरी तरफ जन स्वराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर ने भी CM नीतीश कुमार परर हमला बोला है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में शराबबंदी के मुद्दे पर विपक्ष लगातार नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोल रहा है. एक तरफ जहां बीजेपी इस मुद्दे पर सरकार को घेरने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है, वहीं, दूसरी तरफ जन स्वराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर ने भी CM नीतीश कुमार परर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि शराबबंदी के फैसले को 48 घंटें के अंदर ही वापस ले लेना चाहिए. 

आसपास के लोग भी पीते हैं शराब

जन स्वराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर ने कहा, "नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है. मैं नीतीश कुमार के साथ काम कर चुका हूं. मैं जानता हूं कि नीतीश कुमार के साथ रहने वाले उनके इर्द-गिर्द घूमने वाले लोग शराबबंदी के बावजूद शराब का सेवन करते हैं और नीतीश कुमार के सामने बड़ी-बड़ी बातें करते हैं.

बीजेपी ने भी किया था स्वागत

प्रशांत किशोर ने कहा कि भाजपा के लोग आज शराबबंदी पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन जब सरकार में वह हुआ करते थे तो ध्वनि मत से शराबबंदी को पारित करने में सहयोगी बने हुए थे और नीतीश कुमार के हर फैसले का स्वागत कर रहे थे.

प्रशांत किशोर ने राष्ट्रीय जनता दल पर भी निशाना साधा है. प्रशांत किशोर ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल जब विपक्ष में थी तो तमाम तरह की शराबबंदी पर बातें करती थी और आज सरकार में है तो उसके नेता चुप हैं.

48 घटें में ले इस फैसले को वापस

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार में शराबबंदी पर समीक्षा नहीं बल्कि 48 घंटे में इसे वापस करने की जरूरत है. सरकार को इस पर विधेयक लाकर इसे वापस करना चाहिए. इस पर समीक्षा की अब जरूरत नहीं है.

 

Trending news