Advertisement
photoDetails0hindi

जिम में पसीना बहा रही रानी चैटर्जी का ट्रोलर्स को करारा जवाब, ट्रांसफॉर्मेंशन की दिखी झलक, देखें Photos

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री Rani Chatterjee फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. लेकिन फिलहाल रानी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

रानी का ट्रोलर्स को करारा जवाब

1/5
रानी का ट्रोलर्स को करारा जवाब

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री ने जिम में वर्कआउट करते हुए एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो सफेद रंग की स्पोर्ट्स ब्रा, ब्लैक जैकेट और ब्लैक जेगिंग में नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ रानी ने अपने ट्रोलर्स के लिए एक संदेश भी दिया है. फोटो शेयर करते हुए रानी ने लिखा, '2019 में मैं 79 किलो का थी, जिम शुरू किया और 19 किलो तक कम हो गया, फिर कोरोना आया, लॉकडाउन हुआ, जिम बंद, फिर भी होम वर्कआउट करके खुद को संभालने की कोशिश की, अब जिम फिर से शुरू हो गया है, इसलिए मैं फिर से मेहनत कर रही हूं. लेकिन कुछ गधे लोग बकवास करते हैं. मैं यह सब नहीं लिखना चाहती थी क्योंकि मैं उस काम में विश्वास करती हूं जहां मैं बहुत मोटा थी और अब मैं फिट हूं, मेरे दर्शक हमेशा मुझे हिम्मत देते हैं.'

ऐसे किया था ट्रोल

2/5
ऐसे किया था ट्रोल

दरअसल, कुछ समय पहले रानी ने जिम में वर्कआउट करते हुए एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो पीले रंग की टीशर्ट और ब्लैक जेगिंग में नजर आ रही थीं. फोटो में वो हाथों की स्ट्रेचिंग करते दिख रही थीं. रानी के फैंस उनकी इस फोटो पर काफी तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ छोटी मानसिकता के लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था और कई लोग बेहद भद्दी बातें कमेंट में लिख रहे थे. रानी की लेटेस्ट फोटो उन्हीं ट्रोलर्स को करारा जवाब है.

जारी है रानी की मेहनत

3/5
जारी है रानी की मेहनत

रानी लगातार ने मेहनत कर अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश कर रही हैं. इस फोटो में उन्होंने महरून कलर की स्पोर्ट्स टी शर्ट और ग्रे ट्रैक पैंट पहनी हुई है. फोटो देखकर पता लगाया जा सकता है कि ये जिम में ली हुई तस्वीर है. 

 

रानी का ट्रांसफॉर्मेंशन

4/5
रानी का ट्रांसफॉर्मेंशन

रानी की इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि इन दिनों वे जमकर जिम में पसीना बहा रही हैं और इसका असर उन पर नजर भी आने लगा है. जो तस्वीर रानी चैटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की उसमें रानी के ट्रांसफॉर्मेंशन की झलक साफ नजर आ रही है. 

जारी है रानी का जलवा

5/5
जारी है रानी का जलवा

रानी चैटर्जी को भोजपुरी सिनेमा में दो दशक जल्द ही पूरे हो जाएंगे लेकिन इन दो दशकों में भी उनका जलवा कुछ कम नहीं हुआ है. उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है जो उन पर जान छिड़कती हैं. रानी ने लगभग हर भोजपुरी सुपरस्टार के साथ काम किया है.