नालंदा के सरकारी स्कूल में परीक्षा के बीच चला पवन सिंह का गाना, विद्यार्थियों ने ऐसे किया रिएक्ट
Advertisement

नालंदा के सरकारी स्कूल में परीक्षा के बीच चला पवन सिंह का गाना, विद्यार्थियों ने ऐसे किया रिएक्ट

इस्लामपुर प्रखंड अंतर्गत बौरीसराय गांव के उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्मार्ट क्लास के तहत कक्षा के अंदर एक टीवी लगाया गया है. स्कूल में 11वीं की परीक्षा चल रही थी. परीक्षा के बीच पवन सिंह के गाने की एक वीडियो चलने लगी.

नालंदा के सरकारी स्कूल में परीक्षा के बीच चला पवन सिंह का गाना, विद्यार्थियों ने ऐसे किया रिएक्ट

नालंदा: नालंदा के एक सरकारी स्कूल की कक्षा में परीक्षा के बीच टीवी स्क्रीन पर पवन सिंह का गाना प्ले हो गया. इसी बीच बच्चों ने मनोरंजन के साथ परीक्षा दी. इसके अलावा कई छात्र मोबाइल से नकल भी की.

इस्लामपुर प्रखंड अंतर्गत बौरीसराय गांव के उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्मार्ट क्लास के तहत कक्षा के अंदर एक टीवी लगाया गया है. स्कूल में 11वीं की परीक्षा चल रही थी. परीक्षा के बीच पवन सिंह के गाने की एक वीडियो चलने लगी. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया अब वो वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें  कि यह वीडियो 8 मई का बताया जा रहा है. स्कूल संचालक के अनुसार बता दें कि उस दिन बायोलॉजी की परीक्षा चल रही थी.

इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से सभी छात्र एक दूसरे के पास मोबाइल लेकर बैठे है. छात्र परीक्षा के साथ खुलेआम मस्ती भी कर रहे हैं. इस स्कूल की सबसे बड़ी लापरवाही यह दिखी की जब परीक्षा चल रही थी तो उसमें एक भी शिक्षक मौजूद नहीं था.

स्कूल की घटना पर जिला शिक्षा पदाधिकारी केशव प्रसाद ने बताया कि बौरीसराय गांव के उच्छ माध्यमिक विद्यालय में स्मार्ट क्लास के मामले की जानकारी मिली है. परीक्षा में गाने की वीडियो को लेकर जांच की जा रही है. इस मामले की जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. इसके लिए जांच के लिए बीईओ को आदेश दे दिया गया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यदि इस तरह का वीडियो वायरल हुआ है तो गलत है.

ये भी पढ़िए- Satta Matka King Result 2023: क्या है सट्टा किंग और कैसे खेला जाता है लॉटरी खेल, जानें घर बैठे-बैठे कैसे मिलता है पैसा

 

Trending news