Pawan Singh Joining RJD: पवन सिंह अब करेंगे राजनीति? जानिए क्या है तेजस्वी-राबड़ी से मुलाकात का सच
Advertisement

Pawan Singh Joining RJD: पवन सिंह अब करेंगे राजनीति? जानिए क्या है तेजस्वी-राबड़ी से मुलाकात का सच

Pawan Singh Joining RJD: भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह और डिप्टी सीएम एक साथ बैठे हैं. तेजस्वी औऱ वह शायद चाय की चुस्कियां ले रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. इसे खूब शेयर किया जा रहा है.

Pawan Singh Joining RJD: पवन सिंह अब करेंगे राजनीति? जानिए क्या है तेजस्वी-राबड़ी से मुलाकात का सच

पटना: Pawan Singh Joining RJD: भोजपुरी स्टार पवन सिंह राजनीति में शामिल हो रहे हैं. वह राजद के साथ अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कर सकते हैं. एक तस्वीर के सामने आने के बाद बिहार की सियासत और भोजपुरी इंडस्ट्री में इसी बात की चर्चा है. हालांकि अभी स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा रहा है. असल में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवर स्टार पवन सिंह, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात कर रहे हैं. ऐसे हालात में जब बिहार में लगातार सत्ता परिवर्तन की बात हो रही है, इस वक्त में सत्ता पक्ष से मिलने पर इस तरह के कयास लग रहे हैं. 

कई तरह की चर्चाएं जारी
असल में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह की तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह और डिप्टी सीएम एक साथ बैठे हैं. तेजस्वी औऱ वह शायद चाय की चुस्कियां ले रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. इसे खूब शेयर किया जा रहा है.

fallback

इसके बाद ही यह कयास लग रहे हैं कि भोजपुरी सिनेमा का यह दिग्गज राजनीति में शामिल हो रहा है. इस तस्वीर के अलावा एक और फोटो में पवन सिंह, तेजस्वी यादव के साथ-साथ राबड़ी देवी, मंत्री तेज प्रताप यादव और आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह के साथ भी दिख रहे हैं. लालू परिवार के साथ पवन सिंह की फोटो वायरल होने के बाद  भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों में कई तरह की चर्चाएं हैं. 

यह बात भी आई सामने
बताया जा रहा है कि यह फोटो एक पारिवारिक  समारोह की है. यह समारोह विधान पार्षद सुनील सिंह के घर में था. सुनील, राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई के तौर पर जाने जाते हैं. बुधवार को सुनील सिंह के बेटे की हल्दी सेरेमनी थी. तस्वीर उसी दौरान की बताई जा रही है. हालांकि खेसारी यादव विवाद के बाद, राजद परिवार से इस तरह मिलना और फोटो सामने कुछ तो संकेत दे रहा है. इस तस्वीर ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है.

 

Trending news