दानापुर पहुंचे पप्पू यादव ने नेताओं-अफसरों को बताया भ्रष्ट, कहा- देश हो रहा है विकलांग
Advertisement

दानापुर पहुंचे पप्पू यादव ने नेताओं-अफसरों को बताया भ्रष्ट, कहा- देश हो रहा है विकलांग

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने आगे कहा कि ये देश मानसिक रूप से 90% विकलांग हो चुका है जो देश मानसिक रूप से विकलांग हो जाए वहां जिंदगी नहीं. पप्पू यादव ने कहा कि यहां नेता से अफसर तक जितने भी भ्रष्टाचारी हैं उन पर मुहिम चला कर इन्हें शूट एंड साइट कर देना चाहिए.

दानापुर पहुंचे पप्पू यादव ने नेताओं-अफसरों को बताया भ्रष्ट, कहा- देश हो रहा है विकलांग

पटनाः Pappu Yadav: जाप नेता पप्पू यादव ने देश के नेताओं को मानसिक विकलांग बताया है. असल में जाप प्रमुख पप्पू यादव दानापुर में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान यहां पर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. यहां उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि देश के नेता मानसिक रूप से विकलांग हो गए हैं, उनकी विकलांगता को खत्म करके ही अपने अधिकार की लड़ाई लड़ पाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि नेता और पदाधिकारी से बड़ा विकलांग कोई नहीं है. 

नेता-अफसर सभी को बताया भ्रष्टाचारी
पप्पू यादव ने आगे कहा कि ये देश मानसिक रूप से 90% विकलांग हो चुका है जो देश मानसिक रूप से विकलांग हो जाए वहां जिंदगी नहीं. पप्पू यादव ने कहा कि यहां नेता से अफसर तक जितने भी भ्रष्टाचारी हैं उन पर मुहिम चला कर इन्हें शूट एंड साइट कर देना चाहिए. मुजफ्फरपुर में हो रहे चुनाव कैंपेन पर कहा कि जितना नेता पैसा जाति और 15 दिन चुनाव कैंपेन करते हैं उतना नेता अगर सालों भर जिंदगी और गरीबी बदलने पर करे तो यह दिन देखना नहीं पड़ेगा. 

हत्या पर जताया आक्रोश
इसके पहले पप्पू यादव ने दानापुर में एक युवक की हत्या को लेकर भी अपना आक्रोश जताया था. जनाधिकार पार्टी के सुप्रीमों पप्पू यादव ने कहा कि, बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन, यह सरकार को इसकी कोई सुध नहीं है. इनके कानों में ज़ू तक नहीं रेंगती है. आज किसी भी संसदीय या विधानसभा इलाके में कोई घटना घट जाती है तो उस इलाके के विधायक और सांसद नजर तक नहीं आते हैं. दरअसल, वह यह समझते हैं कि जिन लोगों की हत्या हुई, उनकी कोई मुराद नहीं है. उनके पास कोई वोट नहीं है. आज अपराधी का कास्ट देखकर गिरफ़्तारी की जाती है. 

यह भी पढ़िएः Giriraj Singh Attack on CM Nitish Kumar : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- बिहार में नाम की शराब बंदी

Trending news