CM नीतीश ने उपेंद्र को जल्द से जल्द जाने को कहा, पार्टी में हिस्सेदारी को लेकर कुशवाहा ने कही ये बात
Advertisement

CM नीतीश ने उपेंद्र को जल्द से जल्द जाने को कहा, पार्टी में हिस्सेदारी को लेकर कुशवाहा ने कही ये बात

बिहार में इस समय उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार को लेकर राजनीति काफी ज्यादा गर्म है. इसी बीच CM मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें जल्द से जल्द चले जाना चाहिये.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में इस समय उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार को लेकर राजनीति काफी ज्यादा गर्म है. इसी बीच CM मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें जल्द से जल्द चले जाना चाहिये. CM नीतीश कुमार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का नाम सुनने तक को तैयार नहीं है. 

"मुझसे उनके बारें में मत पूछो" 

उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, " उनके बारें में आप मेरे से बात ना करें. वो बीजेपी के संपर्क में हैं और वो हम पर आरोप लगा रहे हैं कि हम बीजेपी के साथ संपर्क में हैं. वो कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं, उन्हें कोई नहीं रोक रहा है."

उपेंद्र कुशवाहा को लेकर नीतीश कुमार ने कहा है कि वो कह रहे हैं राज्य में JDU लगातार कमजोर हो रहो है. वो अगर चाहे तो इसका जश्न मना सकते है. उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि हमारी पार्टी और ज्यादा मजबूत हो रही है. बिहार में JDU से करीब 75 लोग जुड़ रहे हैं. वो जो दावा कर रहे हैं वो गलत है. हमने हर नेता को बढ़ाया है, लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ काम किया है. 

मुख्यमंत्री के बयान पर दी प्रतिक्रिया 

CM नीतीश के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया कि अच्छा कहा, बड़े भाई. अगर छोटा भाई इस तरह छोड़ देगा, तो बड़े भाई के लिए पैतृक संपत्ति हड़पना आसान होगा. मैं अपनी हिस्सेदारी लिए बिना कैसे जा सकता था."

 

Trending news