गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मकनपुर इलाका! हथियार लहराता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मकनपुर इलाका! हथियार लहराता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Nalanda Crime News: मकनपुर गांव निवासी अनिल सिंह और अल्लीपुर गांव निवासी अबधेश यादव के बीच पूर्व से जमीन का विवाद चला आ रहा है.

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मकनपुर इलाका! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Nalanda: नालंदा के हिलसा थाना क्षेत्र के मकनपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई. हालांकि, इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नही है. वहीं, घटना के बाद हथियार लहराते बदमाशों का एक वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

जानकारी के अनुसार, मकनपुर गांव निवासी अनिल सिंह और अल्लीपुर गांव निवासी अबधेश यादव के बीच पूर्व से जमीन का विवाद चला आ रहा है. बुधवार को अनिल सिंह अपने परिजनों व मजदूर के साथ खेत मे मूंग तोड़ रहे थे. तभी अबधेश सिंह अपने समर्थकों के साथ हथियार से लैस होकर आया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा.

घटना के बाद खेत में मूंग तोड़ रहे लोगों और इधर-उधर घूम रहे किसानों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सभी लोग भागकर अपनी जान बचाने लगे. 

ये भी पढ़ें- Munger: राहत! घट रहा संक्रमण का स्तर, एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 1,257
 
वहीं, ग्रामीणों की माने तो अबधेश सिंह और उनके समर्थकों द्वारा करीब 10 राउंड फायरिंग की गई. अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से थोड़ी देर के लिए मकनपुर इलाका सहम गया. 

इधर, घटना की सूचना मिलने पर हिलसा थाना पुलिस मौके पर पहुंची मगर तब तक बदमाश भाग खड़े हुए थे. इसके साथ ही हथियार लहराते हुए बदमाशों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि वारदात के समय गांव के ही किसी शख्स ने दूर खड़े होकर वीडियो को अपने मोबाइल से शूट किया है. वीडियो के अंदर तीन लोगों के हाथ में राइफल और दो लोगों के हाथ में पिस्टल लहराती हुई नजर आ रही है. 

हथियार लहराते वायरल वीडियो के बाद अब देखना है कि पुलिस क्या कार्रवाई करती है. वहीं, मामले को लेकर थाना अध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि 'जमीन विवाद को लेकर सूचना मिली है. मौका ए वारदात पर पुलिस की गाड़ी भेजी गई है. हालांकि, अभी किसी भी पक्ष के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है फिर भी पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.'

(इनपुट- दीपक विश्वकर्मा)

Trending news