मुजफ्फरपुर पुलिस ने आईएसआई से संबंध रखने वाले युवक को किया गिरफ्तार, साझा कर रहा था गुप्त जानकारी
Advertisement

मुजफ्फरपुर पुलिस ने आईएसआई से संबंध रखने वाले युवक को किया गिरफ्तार, साझा कर रहा था गुप्त जानकारी

  मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.  पुलिस  ने आईएसआई एजेंट से संबंध रखने वाले कटरा रजिस्ट्री ऑफिस के लिपिक को गिरफ्तार किया है.

 (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर:  मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.  पुलिस  ने आईएसआई एजेंट से संबंध रखने वाले कटरा रजिस्ट्री ऑफिस के लिपिक को गिरफ्तार किया है. मुजफ्फरपुर के कटरा रजिस्ट्री ऑफिस में कार्यरत लिपिक रवि चौरसिया को पुलिस ने पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई से सोशल मीडिया के माध्यम से संबंध रखने पर मुजफ्फरपुर की पुलिस ने केंद्रीय एजेंसी की सूचना पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लिपिक रवि चौरसिया मुंगेर जिला के जमालपुर का रहने वाला है. 

पूछताछ में बताई कई अहम जानकारी

पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि जब वह अवाडी चेन्नई के रक्षा मंत्रालय के भारी वाहन बनाने वाली कंपनी में जब वह लिपिक के पद पर कार्यरत था तो व्हाट्सएप और सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी एजेंसी की महिला आईएसआई एजेंट के संपर्क में आया था. उसके बाद पैसा के लालच में उसने तोप,टैंक और अन्य रक्षा उपकरण का फोटो खींचकर उसे दी थी. जब इसकी जानकारी केंद्रीय खुफिया एजेंसी को मिली तो उन्होंने मुजफ्फरपुर पुलिस से संपर्क किया और कटरा रजिस्ट्री ऑफिस में कार्यरत लिपिक रवि चौरसिया के संबंध में जानकारी उपलब्ध कराया. 

उसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को जांच करते हुए उसे गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस दौरान उसके एसबीआई बैंक अकाउंट को सील किया है, जिसमें उस महिला पाकिस्तानी एजेंट की ओर से पैसा भेजा जाता था. पुलिस ने बताया गया कि पाकिस्तानी आईएस ई एजेंट जो एक महिला हैंडलर है, जिसका नाम सांवी शर्मा है. उसने लिपिक रवि चौरसिया को सोशल मीडिया के जरिए प्रेम जाल में फंसाया और उससे रक्षा विभाग के लिए बनने वाले वाहनों का एवं अन्य उपकरण की जानकारी साझा किया.उसके बदले ऑनलाइन पेमेंट के माध्यम से आरोपी रवि चौरसिया के खाते पर पैसा भेज गया था.

 

Trending news