मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी CM हेमंत ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-सरकारों की आवाज दबाने की कोशिश
Advertisement

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी CM हेमंत ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-सरकारों की आवाज दबाने की कोशिश

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सोमवार को कहा कि उनकी गिरफ्तारी लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई सरकारों की आवाज दबाने की केंद्र सरकार की एक और 'शर्मनाक कोशिश' है. सोरेन ने ट्वीट किया कि सिसोदिया की गिरफ्तारी 'बहुत निराशाजनक' है. 

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को बताया शर्मनाक

सोरेन ने कहा, 'मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई ऐसी सरकारों की आवाज दबाने की केंद्र की भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) सरकार की एक और शर्मनाक कोशिश है जो वास्तव में आम लोगों, विशेषकर दबे कुचलों के लिए कड़ी मेहनत से काम कर रही हैं.' सीबीआई ने सिसोदिया को शराब की बिक्री से संबंधित आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में रविवार को गिरफ्तार किया. यह नीति अब रद्द की जा चुकी है. 

भेजा गया है पांच दिन की सीबीआई हिरासत में 

आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार को लेकर एक दिन पहले गिरफ्तार किये गये दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को यहां एक विशेष अदालत ने सोमवार को पांच दिन के लिए केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की हिरासत में भेज दिया.जांच एजेंसी ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता को यहां एक विशेष अदालत में पेश किया और उन्हें पांच दिन के लिए उसकी हिरासत में सौंपने का अनुरोध किया.इसके बाद, विशेष न्यायाधीश एम.के. नागपाल ने सिसोदिया को चार मार्च तक के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया.

Trending news