Bihar Crime: पेरोल पर जमानत लेकर प्रेमी ने रचाई शादी, दुष्कर्म मामले में था गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime: पेरोल पर जमानत लेकर प्रेमी ने रचाई शादी, दुष्कर्म मामले में था गिरफ्तार

दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपी राहुल पश्चिम चंपारण के बगहा के रहने वाला है. दरअसल, बता दें कि राहुल अपने परिवार के साथ गांव के पास एक सत्संग में गया हुआ था, जहां पर यपी के क्पतानगंज की 21 वर्षीय काजल से उसकी मुलाकात हो गई.

Bihar Crime: पेरोल पर जमानत लेकर प्रेमी ने रचाई शादी, दुष्कर्म मामले में था गिरफ्तार

गोपालगंज: गोपालगंज में पेरोल पर आकर दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपी ने शनिवार को दुर्गा मंदिर में अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचा ली. बता दें कि युवक दुष्कर्म मामले में आरोपी था और महज जार घंटे के लिए पेरोल पर आया था. जैसे ही आरोपी की शादी हुई तो पुलिस उसे तुरंत जेल ले गई.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपी राहुल पश्चिम चंपारण के बगहा के रहने वाला है. दरअसल, बता दें कि राहुल अपने परिवार के साथ गांव के पास एक सत्संग में गया हुआ था, जहां पर यपी के क्पतानगंज की 21 वर्षीय काजल से उसकी मुलाकात हो गई. पहली ही मुलाकात में राहुल और काजल दोनों अच्छे दोस्त बन गए. एक दो बार लड़की और लड़के के मिलना हुआ. दोनों घर से बाकर किराए के माकन में रहने लगे. पांच मार्च को लड़की की तबीयत खराब हो गई और उसे सदर अस्पताल में प्रेमी ने भर्ती कराया. जहां लड़की की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार कर लिया.

चार दिन के लिए पेरोल पर बाहर आया आरोपी
गोपालगंज के मुख्यन्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में परिवार की ओर से अर्जी देकर चार दिन के लिए पेरोल पर राहुल कुमार को जेल से निकल कर थावे दुर्गा मंदिर में शादी रचा दी.

इस मामले में क्या कहते है  डीएसपी
गोपालगंज के प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय ने कहा कि यूपी के कप्तानगंज के काजल प्रजापति और बेतिया के राहुल कुमार गोपालगंज स्टेशन रोड में शादी के नियत से अपने दोस्त के यहां ठहरे थे. अचानक काजल की तबियत खराब हो गई. उसी के बयान पर राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पेरोल पर छूटकर दोनो थावे दुर्गा मंदिर में शादी कर लिए है.

इनपुट- मदेश तिवारी

ये भी पढ़िए-  Bihar Board BSEB 10th Result 2023 Date Live: इस दिन जारी हो जाएगा बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news