'साथ में देश बचाएंगे', विपक्षी एकजुट की मुहिम में CM नीतीश कुमार को मिला उद्धव ठाकरे का साथ
Advertisement

'साथ में देश बचाएंगे', विपक्षी एकजुट की मुहिम में CM नीतीश कुमार को मिला उद्धव ठाकरे का साथ

2024 लोकसभा चुनाव से पहले एकजुट विपक्ष को लेकर CM नीतीश ने अपनी मुहिम तेज कर दी है. इसी कड़ी में उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात हुई. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी एकता का संदेश लेकर नीतीश कुमार मुंबई आए हुए हैं.

(फोटो क्रेडिट: ANI)

Patna: 2024 लोकसभा चुनाव से पहले एकजुट विपक्ष को लेकर CM नीतीश ने अपनी मुहिम तेज कर दी है. इसी कड़ी में उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात हुई. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी एकता का संदेश लेकर नीतीश कुमार मुंबई आए हुए हैं. इस दौरान CM नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी थे. मातोश्री में CM नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का स्वागत उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने किया था. 

विपक्षी एकता पर कही ये बात

CM नीतीश ने मीडिया से बात करते हुए कहा, आप सभी मीडिया के लोगों को मेरा नमन है. आप के खिलाफ हम कुछ नहीं बोल सकते हैं. लेकिन हम जानते हैं कि आप पर किस तरह से कंट्रोल किया जा रहा है. कुछ कुछ बातें आप लोग भी कह दिया करें. इस देश में क्या क्या हो रहा है, इस बारें में बता सकते हैं. क्या हुआ है भी या नहीं. इसके अलावा आप लोग ये भी बता सकते हैं कि दूसरों राज्यों में किस तरह से काम हुआ है. देश के हित में ये चीज़ जरूरी है. आपस में कोई भी विवाद नहीं होना चाहिए. 

उन्होंने आगे कहा कि इस समय देश में सिर्फ धर्म पर राजनीति हो रही है. हमें इसमें कोई भी विवाद नहीं करना है. हम सब मिलकर देश की सेवा करें और बीजेपी के लोगों को आजादी जंग से क्या मतलब है. अगर सब एक हो है तो आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका असर दिखेगा. 

'सही समय पर आएं नीतीश और तेजस्वी यादव'

उद्धव ठाकरे ने कहा कि  CM नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एकदम सही समय पर आएं हैं. आज SC में साबित हो गया कि किस तरह से लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. मेरे लड़ाई सिर्फ मेरे देश और राज्य के लिए हैं. राजनीति में विवाद होता रहता है और लेकिन अब हम देश को बचाने के लिए एकजुट हो गए हैं. नीतीश कुमार इस समय पूरे देश के दौरे पर हैं और यहां भी आएं हैं. हम सब मिलकर अब देश को बचाएंगे. 

Trending news