Samosa Jyotish Upaay: 10 रुपये का एक समोसा बदल देगा किस्मत, इस काम के बाद शनिदेव बरसाएंगे छप्पर फाड़ धन
Advertisement

Samosa Jyotish Upaay: 10 रुपये का एक समोसा बदल देगा किस्मत, इस काम के बाद शनिदेव बरसाएंगे छप्पर फाड़ धन

Samosa Jyotish Upaay: शनिवार के दिन कुछ खास उपाय करने से न केवल शनि बल्कि राहु और केतु भी आप पर अपनी कृपा बरसाएंगे. धन संबंधित समस्याएं दूर करने के लिए सरसों के तेल में बने हुए समोसे मजदूरों को खिलाएं

Samosa Jyotish Upaay: 10 रुपये का एक समोसा बदल देगा किस्मत, इस काम के बाद शनिदेव बरसाएंगे छप्पर फाड़ धन

पटनाः Samosa Jyotish Upaay:जीवन में कई बार ग्रह बाधाएं और दोष आ जाते हैं. इनसे निजात पाने के लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं. पूजा-पाठ आदि भी करते हैं. इनमें से कुछ उपाय तो काफी कठिन होते हैं, लेकिन सरल उपाय भी किए जा सकते हैं. ये उपाय हमारी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़े होते हैं. ग्रह-नक्षत्र राशियों और कुंडली पर सबसे अधिक प्रभाव शनिदेव का ही पड़ता है. शनिदेव का निवास खाद्य पदार्थों में तेल में माना जाता है तो वहीं वह गरीबों, मजदूरों और रोगियों में भी वास करते हैं. इसीलिए इन्हें दरिद्र नारायण भी कहा जाता है. अगर इन सभी की मनोयोग से सेवा की जाए तो इसके शुभ फल प्राप्त होते हैं. 

इस उपाय पर करें गौर
अब सवाल उठता है कि इनकी सेवा कैसे की जाए. सेवा का अर्थ जरूरी नही है कि आप उनके काम आएं, कई बार ऐसे वंचित लोगों की अतृप्त इच्छाएं पूरी करके भी पुण्य फल कमाया जा सकता है. हम अपने जीवन में कई बार बड़ी आसानी से समोसे-जलेबी चाट आदि का स्वाद और आनंद लेते हैं, लेकिन आर्थिक तौर पर कमजोर लोगों के लिए ये मुश्किल होता है. ऐसे में अगर आप किसी बाधा से परेशान हैं तो 10 रुपये का एक समोसा भी आपकी किस्मत बदल सकता है. शनि आपसे प्रसन्न रहेंगे. 

मजदूरों को खिलाएं समोसा
शनिवार के दिन कुछ खास उपाय करने से न केवल शनि बल्कि राहु और केतु भी आप पर अपनी कृपा बरसाएंगे. धन संबंधित समस्याएं दूर करने के लिए सरसों के तेल में बने हुए समोसे मजदूरों को खिलाएं. व्यापार में चल रही प्रॉब्लम्स से छुटकारा पाने के लिए समोसे हरी चटनी के साथ गरीबों को खिलाएं.

विधवा को खिलाएं इमली की चटनी और समोसा
अगर किसी लंबी बीमारी से आप जूझ रहे हैं तो समोसे में साबुत हरी धनिया डालकर उन्हें कुष्ठ रोगियों को खिलाएं. इससे आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा. कर्ज के बोझ से निजात पाने के लिए समोसे को इमली की चटनी के साथ विधवाओं को खिलाएं. लव रिलेशन से संबंधित किसी भी तरह की समस्या से छुटकारा चाहते हैं तो ड्राइ फ्रूट से बने हुए समोसे दान करें.

यह भी पढ़िएः Mangal Grah Gochar: मंगल ग्रह 16 अक्टूबर से मिथुन राशि में कर रहे हैं प्रवेश, जानिए देश-दुनिया पर क्या पडे़गा असर

Trending news