'मेरा वश चले तो मैं राहुल गांधी जैसी सोच को ही बैन कर दूं', बजरंग दल पर प्रतिबंध के ऐलान से भड़के गिरिराज
Advertisement

'मेरा वश चले तो मैं राहुल गांधी जैसी सोच को ही बैन कर दूं', बजरंग दल पर प्रतिबंध के ऐलान से भड़के गिरिराज

Giriraj Singh on Bajrang Dal: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन पर राजद नेता तेजप्रताप यादव और चंद्रशेखर के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा, ऐसी बातें बंद होनी चाहिए. अब ज्यादा हो गया. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Giriraj Singh on Bajrang Dal: कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election 2023) में बीजेपी और काग्रेस की ओर से घोषणापत्र को जारी कर दिया गया है. कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल (Bajrang Dal) पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया है. इससे पूरे देश में एक नई बहस छिड़ गई है और बिहार भी इससे अछूता नहीं रहा है. बजरंग दल को बैन करने के कांग्रेस के ऐलान के बाद मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) तमतमा गए हैं. अपने संसदीय क्षेत्र बेगुसराय में उन्होंने कहा, मेरा वश चले तो मैं राहुल गांधी जैसी सोच को ही बैन कर दूं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अहंकार और तानाशाही प्रवृति खत्म नहीं हुई है. गांधी परिवार को यह बात नहीं पच रही है कि नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) प्रधानमंत्री कैसे बन गए. इनको यह बात अखर रही है कि एक छोटे गरीब घर का बेटा पीएम कैसे बन गया. यह अहंकार है. इनकी दादी ने इमरजेंसी लगाकर तानाशाही दिखाई थी. अब ये कह रहे हैं कि कर्नाटक में सरकार आई तो बजरंग दल को बैन कर देंगे. क्या इनकी हिम्मत है. क्या इस तरह की बात वे किसी मुस्लिम संगठन के लिए बोल सकते हैं. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, बजरंग दल देश में सांस्कृतिक धरोहर के पुरोधा रक्षक के रूप में काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि मेरा वश चले तो मैं राहुल गांधी जैसी सोच को ही बैन कर दूं. ऐसी वाहियात बात बंद करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो लोग हिंदू धर्म को गालियां देने का काम करते रहे, उनको अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

दूसरी ओर, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन पर राजद नेता तेजप्रताप यादव और चंद्रशेखर के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा, ऐसी बातें बंद होनी चाहिए. अब ज्यादा हो गया. जो लोग हिंदू धर्म को गाली देने का काम सालों से कर रहे हैं, अब तक तो लोग सहते रहे. अब वे लोग क्या चाहते हैं. इसी बिहार में नालंदा जैसी करतूत को अंजाम दिया गया. मुसलमानों को संरक्षित किया गया. सासाराम में मुसलमानों को संरक्षित कर हिंदुओं को तबाह कर दिया गया.

उन्होंने कहा कि ये लोग चाहते हैं कि गांधी मैदान केवल मुसलमानों के धार्मिक प्रचार के लिए और धार्मिक सम्मेलन के लिए ही हो. जब हिंदुओं के धर्मगुरुओं के आने का मौका होता है तो उन्हें गिरफ्तार करने की धमकी दी जाती है. चाहे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हो या फिर कोई और. गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर इनमें हिम्मत है तो पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को गिरफ्तार करके दिखाएं. ये लोग पूरे बिहार के मंदिरों को तहस नहस कर रहे हैं. इनको सत्ता का नशा है, जिसमें जलकर ये खुद ही भस्म हो जाएंगे.

Trending news