Bihar News : जब मां की आंखों से निकले आंसू, भक्तों का लगा तांता, जानें VIRAL VIDEO का सच
Advertisement

Bihar News : जब मां की आंखों से निकले आंसू, भक्तों का लगा तांता, जानें VIRAL VIDEO का सच

गया के दुर्गा माता मंदिर में अचानक मां की आंख से आंसू निकलने लगे. इसके बाद पुजारी ने इसकी जानकारी मंदिर के आसपास के लोगों की दी. इधर, भक्तों की आस्था का सबब यह था कि महिलाओं ने भजन कीर्तन करना शुरू कर दिया.

Bihar News : जब मां की आंखों से निकले आंसू, भक्तों का लगा तांता, जानें VIRAL VIDEO का सच

गया : गया के दुर्गा माता मंदिर में सुबह में श्रद्धालुओं का तांता लग गया. दरअसल, मां दुर्गा की प्रतिमा की आंखों से आंसुओं की धारा बहने लगी. जैसे ही लोगों तक यह बात फैली तो लोग देखने के लिए मंदिर पहुंच गए. मां दुर्गा की आंखों से निकलते आंसू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है.

मां की प्रतिमा को देखने के लिए भक्तों का लगा तांता
गया के दुर्गा माता मंदिर में अचानक मां की आंख से आंसू निकलने लगे. इसके बाद पुजारी ने इसकी जानकारी मंदिर के आसपास के लोगों की दी. इधर, भक्तों की आस्था का सबब यह था कि महिलाओं ने भजन कीर्तन करना शुरू कर दिया. हर कई इसे मां दुर्गा का चमत्कार बताने लगा. साथ ही कई लोगों ने तो इसे अंधविश्वास बताया. मंदिर में खड़े हर व्यक्ति का सवाल था कि आखिर मां की आंखों से आंसू निकलने का कारण क्या है. कोई इसे शुभ तो कई लोग इसे अशुभ संकेत मान रहे थे. मंदिर परिसर में खड़े लोगों ने मां प्रतिमा का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

मां की आंखों से निकल रही आंसू की धारा
वीडियो में आम तौर पर देख सकते है कि मां दुर्गा की आंख से आंसू की धारा बह रही है. पहले मां दुर्गा की आंख काली थी, लेकिन अब वह सफेद दिखाई दे रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की देर शाम यह खबर आग की तरह फैल गई. सैकड़ों लोग यहां पर जुट गए और मां दुर्गा के दर्शन करने के लिए आतुर हो गए. लोग इसे मां दुर्गा का चमत्कारिक रूप मान रहे हैं और उनके दर्शन करने को बेकाबू भी होते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!

Trending news