Budh Gochar 2023: 7 जून से इन 5 राशियों का बदल जाएगा नसीब, बढ़ेगी कमाई, नौकरी में होगी तरक्की
Advertisement

Budh Gochar 2023: 7 जून से इन 5 राशियों का बदल जाएगा नसीब, बढ़ेगी कमाई, नौकरी में होगी तरक्की

Budh Gochar 2023: हर महीने ग्रह एक निश्चित समय पर अपना स्थान बदलते है. अब जून का महीना शुरू होने वाला है. इस महीने में भी कई ग्रह गोचर करने जा रहे है. इस वक्त बुध मेष राशि में हैं और मार्गी चाल चल रहे हैं. बुध हाल ही में मार्गी हुए है. 

Budh Gochar 2023: 7 जून से इन 5 राशियों का बदल जाएगा नसीब, बढ़ेगी कमाई, नौकरी में होगी तरक्की

Budh Gochar 2023: हर महीने ग्रह एक निश्चित समय पर अपना स्थान बदलते है. अब जून का महीना शुरू होने वाला है. इस महीने में भी कई ग्रह गोचर करने जा रहे है. इस वक्त बुध मेष राशि में हैं और मार्गी चाल चल रहे हैं. बुध हाल ही में मार्गी हुए है. वहीं 7 जून को वृषभ राशि में बुध गोचर करने जा रहे है. बता दें कि गोचर करने से पहले बुध 5 राशियों को नौकरी में तरक्की देकर जाएंगे. आइए जानते है किन राशियों की नौकरी में बुध तरक्की या फिर प्रमोशन दिलवा कर जाएंगे. 

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today) 

मिथुन राशि के जातकों को जून में अच्छी तरक्की मिल सकती है. बुध गोचर के कारण मिथुन राशि वालों को धन लाभ होगा. उन्हें पैसा मिलेगा और धन की बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. इसी के साथ आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते भी बेहतर होंगे.  
 
कर्क राशि: (Cancer Horoscope Today)
बुध गोचर के वजह से कर्क राशि वालों को नौकरी में काफी तरक्की मिलेगी. इसी के साथ नए मौके भी मिलेंगे. हालांकि अच्छा ऑफर मिलने के वजह से नौकरी में बदलाव का फासला भी आप कर सकते है. अच्छा प्रमोशन मिल सकता है. इसी के साथ आप नया व्यापार शुरू करने का भी निर्णय ले सकते है. 

सिंह राशि: (Leo Horoscope Today)
बुध गोचर के वजह से सिंह राशि वालों को धन लाभ होगा. इसी के साथ सफलता भी हासिल होगी. किस्मत आपका अच्छे से साथ देगी. आपको मनचाही सफलता मिलेगी. सभी इच्छाएं भी पूरी हो सकती है.  

धनु राशि: (Sagittarius Horoscope Today)
बुध गोचर के वजह से धनु राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. सिंगल लोग शादी के बंधन में बंधने का निर्णय ले सकते है.   

कुंभ राशि: (Aquarius Horoscope Today)
जून में कुंभ राशि के लोगों को नए मौके मिलेंगे. अच्छा प्रमोशन मिलने पर नई नौकरी को ज्वाइन कर सकते है. सैलरी में बढ़ोतरी होगी.

यह भी पढ़ें- Tulsi Ke Niyam: तुलसी के पत्ते तोड़ते वक्त भूलकर न करें ये गलतियां, लग सकता है पाप, होगा भारी नुकसान!

Trending news