सुपौल में बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, मातम में बदली खुशियां
Advertisement

सुपौल में बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, मातम में बदली खुशियां

सड़क हादसा त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के जदिया-पिपरा सड़क मार्ग का है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि NH327ई पर टोल टैक्स के पास यह खतरनाक हादसा हुआ है.

सुपौल में बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, मातम में बदली खुशियां

सुपौल: सुपौल में बुधवार को एक सड़क हादसे में 18 वर्षीय कुलदीप कुमार की मौत हो गई. जिस दिन कुलदीप की मौत हुई है उसी दिन उसकी बहन की शादी होनी थी. घर की खुशियां पलक झपकते ही मातम में बदल गई.

सड़क हादसा त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के जदिया-पिपरा सड़क मार्ग का है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि NH327ई पर टोल टैक्स के पास यह खतरनाक हादसा हुआ है. दरअसल, सड़क पर बालू रखे रहने के कारण बाइक सवार अनियंत्रित हो गई, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हो गया. कुलदीप की मौत हो गई है जबकि जो लोग गंभीर रूप से घायल है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. तीनों को त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य दोनों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया. दो अन्य जख्मी युवकों की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के गुड़िया गांव निवासी सतीश कुमार और मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रौशन कुमार के रूप में की गई है.

मृतक कुलदीप के परिजनों ने बताया कि बुधवार को बहन कंचन की शादी थी. त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के महेशुआ से बारात आने वाली थी. बारात के आने से पहले ही कुलदीप के सड़क हादसे की खबर मिल गई.

ये भी पढ़िए-  बिहार में मीट-भात की लड़ाई कोर्ट तक पहुंची, जदयू ने सम्राट चौधरी को भेजा लीगल नोटिस

 

Trending news