क्या बिहार में टैक्स फ्री होगी 'द केरल स्टोरी'? केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उठाई मांग
Advertisement

क्या बिहार में टैक्स फ्री होगी 'द केरल स्टोरी'? केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उठाई मांग

चर्चित फिल्म 'द केरला स्टोरी' का कई राज्यों में विरोध हो रहा है तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे यूपी में टैक्स फ्री (कर मुक्त) कर दिया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: चर्चित फिल्म 'द केरला स्टोरी' का कई राज्यों में विरोध हो रहा है तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे यूपी में टैक्स फ्री (कर मुक्त) कर दिया है. अब इस फिल्म को बिहार में भी टैक्स फ्री करने की मांग उठने लगी है. 

 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करके उठाई मांग

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर बिहार सरकार से मांग की है कि इस फिल्म को यहां भी टैक्स फ्री कर दिया जाए. बिहार के बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि 'द केरल स्टोरी' को यूपी की तर्ज पर बिहार में भी टैक्स फ्री किया जाना चाहिए. 

UP में भी हुई टैक्स फ्री

इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा कि द केरल स्टोरी फिल्म यूपी में टैक्स फ्री की जाएगी. इधर, पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है. इस फिल्म को तमिलनाडु में भी बैन किया गया है. इसके अलावा इस फिल्म को बंगाल में भी बैन कर दिया है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि इस फिल्म की वजह से राज्य की शांति प्रभावित हो सकती है. इसके अलावा कई पार्टियां इस लेकर काफी ज्यादा आक्रामक है. 

प्रधानमंत्री भी कर चुके हैं तारीफ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद कर्नाटक की एक रैली में द केरल स्टोरी की सराहना करते हुए कहा था कि यह फिल्म आतंकवाद को बेनकाब करेगी. द केरल स्टोरी फिल्म हिंदू, ईसाई या किसी दूसरे धर्म की लड़कियों का धर्मांतरण कर मुस्लिम बनाने और फिर आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठनों के लिए काम करने को मजबूर करने के विषय पर बनाई गई है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news