उमेश कुशवाहा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-नीतीश को गाली देने वाले नेताओं को दे रहे हैं ऊंचा ओहदा
Advertisement

उमेश कुशवाहा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-नीतीश को गाली देने वाले नेताओं को दे रहे हैं ऊंचा ओहदा

JDU से अलग होकर अपनी नई पार्टी आरएलजेडी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा को केंद्र द्वारा दी गई वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जद-यू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने दावा किया कि जो नेता भाजपा की गोद में बैठकर नीतीश को गाली दे रहा, भाजपा उसे ऊंचा ओहदा प्रदान कर रही है.

 (फाइल फोटो)

Patna: JDU से अलग होकर अपनी नई पार्टी आरएलजेडी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा को केंद्र द्वारा दी गई वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जद-यू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने दावा किया कि जो नेता भाजपा की गोद में बैठकर नीतीश को गाली दे रहा, भाजपा उसे ऊंचा ओहदा प्रदान कर रही है.

उपेंद्र कुशवाहा पर साधा निशाना

उमेश कुशवाहा ने कहा, उपेंद्र कुशवाहा एनडीए का हिस्सा हैं और वह लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे हैं. जब वह जेडी-यू में शामिल हुए, तो वह कह रहे थे कि वह जेडी-यू को राज्य में नंबर एक पार्टी बनाएंगे. उमेश कुशवाहा ने कहा, बिहार के लोग जानते हैं कि वह कहां बैठे हैं. वह किसी के प्रति वफादार नहीं हैं.

पूर्व नियोजित था वो कदम

उन्होंने कहा, उपेंद्र कुशवाहा का कदम पूर्व नियोजित था. यह बीजेपी द्वारा लिखी गई थी. जो लोग नीतीश कुमार को गाली देते हैं, वे उच्च स्थान प्राप्त कर रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा वर्तमान में बिहार में विरासत बचाओ नमन यात्रा पर हैं और 6 मार्च को अपना पहला चरण पूरा कर चुके हैं. उनकी यात्रा का दूसरा चरण 15 मार्च से शुरू होगा और यह 20 मार्च को समाप्त होगा.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news